देश की स्थिति आपातकाल से भी बदतर : ललन सिंह

देश की स्थिति आपातकाल से भी बदतर : ललन सिंह
Patna: JDU Nationa President Lalan Singh addresses a press conference during Milan Samaroh, in Patna on Wednesday May 10, 2023. (Photo:IANS)
डिजिटल डेस्क, पटना। जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने शनिवार को केंद्र सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि आज देश की हालत आपातकाल से भी बदतर है। आज कोई भी विरोध में बोलता है तो सीबीआई और ईडी का छापा मारा जाने लगता है। उन्होंने कहा कि आपातकाल के समय कभी इंदिरा गांधी ने सीबीआई और इनकम टैक्स का इस्तेमाल नहीं किया था। हम लोग भी जेल में थे। अभी तो डराया जा रहा है। सभी संस्थाओं को पॉकेट में रखे हुए हैं। आज तो बदतर स्थिति है।

जदयू नेता ने कहा कि देश की स्वतंत्रता खतरे में है। लोकतंत्र खतरे में है। आज हम जो लड़ाई लड़ रहे हैं, उसमें कांग्रेस हमारे साथ है। सभी विपक्षी पार्टियों ने एकसाथ लड़ने का फैसला लिया है। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के 300 सीटें जीतने के दावे पर ललन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह भविष्यवक्ता हैं। अगर उन्होंने भविष्यवाणी की है कि 300 से ज्यादा लोकसभा सीट जीतकर मोदी फिर से सत्ता में आ रहे हैं तो इसका मतलब है कि मोदी हार रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में अमित शाह ने भविष्यवाणी की थी, भाजपा सत्ता में आ रही है और रिजल्ट आया तो 53 सीट पर सिमट गए। इसी तरह का दावा अमित शाह ने बंगाल, हिमाचल और कर्नाटक चुनाव में किया था और नतीजा सबके सामने है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jun 2023 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story