केरल में सीपीआई (एम) पीएम मोदी की बी टीम- कांग्रेस

केरल में सीपीआई (एम) पीएम मोदी की बी टीम- कांग्रेस
Will always be with Cong: Karunakaran's son Muraleedharan
मीडिया को परेशान करने के तरीके पर अपनी नाराजगी व्यक्त की
डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के. मुरलीधरन ने शनिवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन पर जुबानी हमला करते हुए मीडिया और विपक्षी दलों पर कथित अत्याचार करने की आलोचना की। कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री विजयन को पीएम नरेंद्र मोदी की बी टीम करार दिया। लोकसभा सदस्य ने कहा कि, केरल में स्थिति इतनी खराब है कि सत्तारूढ़ विजयन सरकार के सहयोगी भी प्रतिक्रिया देने से डरते हैं। यहां तक कि अग्रणी मीडिया आउटलेट मातृभूमि के मालिक श्रेयम्स कुमार (सत्तारूढ़ वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के सहयोगी) ने भी मीडिया को परेशान करने के तरीके पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

उन्होंने आगे कहा कि, पहले कार्यकाल में विजयन सरकार का मीडिया के लिए मीटिंग के दौरान पसंदीदा शब्द बाहर निकलो (गेट आउट) था। उनके दूसरे कार्यकाल में बाहर निकलो शब्द जेल जाओ में बदल गया है। मुरलीधरन ने कहा, अगर विजयन ने अपने तौर-तरीकों में सुधार नहीं किया तो हम ऐसा विरोध-प्रदर्शन करेंगे, जो पहले कभी नहीं देखा गया है।

बता दें कि अब तक कथित तौर पर सरकार विरोधी समाचारों के लिए एक महिला पत्रकार सहित प्रमुख मीडिया संस्थानों के लिए काम करने वाले शीर्ष पत्रकारों के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं। विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन ने कहा कि, इससे पहले कभी भी राज्य में मीडिया को इस तरह परेशान और शिकार नहीं बनाया गया। सतीशन के मुताबिक, विपक्षी नेताओं को भी डराया जा रहा है। हम इससे झुकने वाले नहीं हैं। हम इससे कानूनी और राजनीतिक रूप से निपटेंगे। लेकिन, समाचार प्रकाशित करने के लिए मीडिया को परेशान करना स्वीकार नहीं किया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2023 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story