राजनीति: पेंशन योजना वापस लेने की मांग जायज : संजय सिंह

पेंशन योजना वापस लेने की मांग जायज : संजय सिंह
  • आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने उठाई आवाज
  • कहा - सरकारी कर्मचारियों के लिए नई पेंशन योजना को वापस लेने की उनकी मांग जायज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने कहा है कि सरकारी कर्मचारियों के लिए नई पेंशन योजना को वापस लेने की उनकी मांग जायज है। आम आदमी पार्टी (आप) पहले ही सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग को समर्थन देने की घोषणा कर चुकी है।

संजय सिंह ने कहा, ''सरकार कर्मचारियों का पैसा शेयर बाजार में लगा रही है। उनका भविष्य सुरक्षित नहीं है। दिल्ली और पंजाब में हमारी सरकारों ने इसे लागू नहीं होने दिया। केजरीवाल ने मांग की है कि एनपीएस को वापस लिया जाना चाहिए।''

आने वाले महीनों में लोगों के सामने भाजपा को बेनकाब करने के लिए आम आदमी पार्टी राज्यभर में बैठकें आयोजित करेगी। भाजपा घर, किसानों की आय दोगुनी करने और युवाओं को रोजगार देने के अपने वादे को पूरा करने में विफल रही है।

संजय सिंह ने जातीय जनगणना का भी समर्थन किया और कहा कि आरक्षण का लाभ लाभार्थियों तक तभी पहुंच सकता है जब जातीय जनगणना कराई जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Oct 2023 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story