आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से पूर्व डिप्टी सीएम के झलके आंसू

आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से पूर्व डिप्टी सीएम के झलके आंसू
  • 2023 के अंत तक तेलंगाना विधानसभा चुनाव
  • बीआरएस ने जारी की प्रत्याशी सूची
  • पूर्व डिप्टी सीएम को नहीं मिला टिकट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर टिकट एक व्यक्ति को मिलता है, ऐसे में कई नेता टिकट न मिलने से चुनावी मौसम में नाराज होने लगते है, जो आम बात हैं। लेकिन तेलंगाना में पार्टी की ओर से टिकट न मिलने पर एक पूर्व डिप्टी सीएम के आंसू झलक आए। हालांकि अभी चुनावी तारीख की घोषणा भी नहीं हुई है। तेलंगाना में बीआरएस पार्टी अभी सत्ता में है। सीएम केसीआर की पार्टी ने आगामी चुनावों में सौ के करीब सीटें जीतने का टारगेट रखा है। बताया जा रहा हैकि सीएम केसीआर गजवेल और कामारेड्डी दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें तेलंगाना में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने पर पूर्व डिप्टी सीएम थातिकोंडा राजैया फूट फूट कर रोने लगे। राजैया को भारत राष्ट्र समिति ने टिकट देने से मना कर दिया। वो घनपुर स्टेशन विधानसभा क्षेत्र से टिकट मांग रहे थे। बीआरएस पार्टी ने आगामी चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले ही 21 अगस्त को प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है।

खबरों के मुताबिक पूर्व डिप्टी सीएम के टिकट कटने की वजह उनकी ही पार्टी की गांव की एक सरपंच के कथित यौन उत्पीड़न का आरोप बताया जा रहा है। पार्टी ने घनपुर स्टेशन विधानसभा क्षेत्र से कदियम श्रीहरि को टिकट दिया है।

Created On :   23 Aug 2023 4:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story