चुनाव 2023: डीके शिवकुमार बोले, मैं तेलंगाना जा रहा हूं, हमारे उम्मीदवारों से अन्य लोग संपर्क कर रहे

डीके शिवकुमार बोले, मैं तेलंगाना जा रहा हूं, हमारे उम्मीदवारों से अन्य लोग संपर्क कर रहे
  • कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार
  • चुनाव परिणामों की पृष्ठभूमि में तेलंगाना
  • पार्टी द्वारा सौंपे गए कार्य को पूरा करूंग-डीके

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने शनिवार को कहा कि वह चुनाव परिणामों की पृष्ठभूमि में तेलंगाना जा रहे हैं। मैं पार्टी द्वारा सौंपे गए कार्य को पूरा करूंगा।

शिवकुमार ने बेंगलुरु में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। शिवकुमार ने यह बयान तब दिया जब उनसे पूछा गया कि क्या वह खंडित फैसले की स्थिति को संभालने के लिए परिणामों की घोषणा की पृष्ठभूमि में तेलंगाना जा रहे हैं।

जब शिवकुमार से पूछा गया कि कांग्रेस विधायकों से अन्य दलों द्वारा संपर्क किया जा रहा है और क्या पार्टी को इस घटनाक्रम का डर है, तो उन्होंने कहा कि पार्टी का कोई भी विधायक अन्य राजनीतिक दलों में शामिल नहीं होगा। आगे कहा, ''हमें इसकी कोई चिंता नहीं है। हमारे उम्मीदवारों से अन्य राजनीतिक दलों द्वारा संपर्क किया जा रहा है। हमारे सभी उम्मीदवार, जिनसे भी उन्होंने संपर्क किया है उन्होंने यह जानकारी दे दी है कि किसने उनसे संपर्क किया था। हम भी बहुत सतर्क हैं।''

उन्होंने कहा कि आज मेरी अपने निर्वाचन क्षेत्र में जनता के साथ बैठक है। मैं उनकी शिकायतें दूर करने के लिए वहां जा रहा हूं। मुझे उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी में शीतकालीन सत्र में भाग लेने के लिए 10 दिनों के लिए दूर रहना होगा। इस बीच मैं तेलंगाना जा रहा हूं। पड़ोसी राज्यों के नेताओं ने हमारे राज्य चुनाव में काम किया था। हमारे नेताओं ने वहां चुनाव में भी काम किया है। इसलिए, पड़ोसी राज्य के चुनावों के दौरान हमारी जिम्मेदारियां होंगी।

तेलंगाना राज्य के विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव 30 नवंबर को हुआ थे। एग्जिट पोल में कांग्रेस पार्टी को बढ़त दी गई है और खंडित जनादेश की भी भविष्यवाणी की गई है। शिवकुमार ने कहा था कि राज्य विधानसभा चुनावों में खंडित जनादेश की भविष्यवाणी करने वाले एग्जिट पोल की घोषणा के बाद पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी वह निभाने के लिए तैयार हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Dec 2023 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story