भारत जोड़ो न्याय यात्रा समापन समारोह: 'EVM चोर है, वोट डालने के बाद कागज़ जरूर करें चेक', फारूक अबदुल्ला ने वोटरों से की खास अपील

EVM चोर है, वोट डालने के बाद कागज़ जरूर करें चेक, फारूक अबदुल्ला ने वोटरों से की खास अपील
  • भारत जोड़ो समापन समारोह में फारूक अबदुल्ला का बड़ा बयान
  • वोट डालने के बाद कागज़ जरूर चेक करें- फारूक अबदुल्ला
  • ताकतवर हथियार आपका वोट- महबूबा मुफ्ती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन समारोह में INDIA गठबंधन के कई नेता शामिल हुए। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि ईवीएम चोर है। इसलिए आप अपने वोट की हिफाजत खुद करें। उन्होंने कहा कि वोट डालने के बाद चेक जरूर करें।

फारूक अबदुल्ला ने कहा, "पहले भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और कश्मीर में समाप्त हुई। कश्मीर में बर्फ पड़ रही थी, कई लोगों ने बर्फ देखी नहीं थी। यह हमारा भारत है। आपको अपने वोटों की रक्षा करनी है क्योंकि यह मशीन(EVM) चोर है। जब आप अपना वोट डालें, तो कागज़ की जांच करें। जब INDIA गठबंधन की सरकार आएगी, तो यह मशीन ख़त्म हो जाएगी और चुनाव आयोग स्वतंत्र हो जाएगा।"

ताकतवर हथियार आपका वोट- महबूबा मुफ्ती

INDIA गठबंधन की मेगा रैली में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, "आज मैं देख रही हूं कि यहां हम अलग-अलग विचार और सोच के लोग जमा हुए हैं। यही हिंदुस्तान है। चुनाव आने वाले हैं और संविधान का सबसे ताकतवर हथियार आपका वोट आपके हाथ में है।"

INDIA गठबंधन की मेगा रैली में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने कहा, "भारत को अब एकता की आवश्यकता है। पीएम मोदी ने पिछले 10 सालों में सिर्फ 2 काम किए हैं- पहला 19 विदेश यात्राएं और दूसरा फेक प्रोपेगेंडा। हमें अब इसे रोकना होगा। यह हमारा एजेंडा है।"

Created On :   17 March 2024 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story