राहुल गांधी द्वारा कथित फ्लाइंग किस किए जाने पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल भड़की, बृजभूषण शरण सिंह को लेकर बीजेपी से पूछा सवाल

राहुल गांधी द्वारा कथित फ्लाइंग किस किए जाने पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल भड़की, बृजभूषण शरण सिंह को लेकर बीजेपी से पूछा सवाल
  • फ्लाइंग किस पर छिड़ा घमासान
  • बीजेपी पर भड़की स्वाति मालिवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों लोकसभा में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा चल रही है। मणिपुर में तीन महीने से चल रही हिंसा को वजह से केंद्र की मोदी सरकार पर गठबंधन 'इंडिया' लामबंद नजर आ रहा है। बीते दिन यानी 9 अगस्त को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार को जमकर घेरा। राहुल ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि, केंद्र सरकार मणिपुर हिंसा को शांत कराने में पूरी तरह विफल रही है। लेकिन इन सबसे इतर बवाल तब हो गया जब बीजेपी की सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल पर फ्लाइंग किस करने का आरोप लगा दिया। ईरानी ने आरोप लगाया कि, राहुल ने महिला सांसदों को देख कर फ्लाइंग किस किया जो संसदीय मर्यादा को तार तार करता है।

कथित फ्लाइंग किस में बीजेपी महिला सांसदों ने राहुल गांधी पर कार्रवाई करने के लिए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को एक पत्र भी दिया है। अब इसी मामले को लेकर दिल्ली आयोग की महिला अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने राहुल को सपोर्ट करते हुए बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर जोरदार हमला बोला है और भाजपा से सवाल भी पूछा है।

स्वाति मालीवाल ने बीजेपी से पूछा सवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, "हवा में फेंकी हुई एक कथित फ्लाइंग किस से इतनी आग लग गई। दो रो पीछे एक आदमी बृजभूषण बैठा हुआ है। जिसने ओलंपियन पहलवानों को कमरे में बुलाके छाती पे हाथ रखा, कमर पे हाथ रखा और यौन शोषण किया। उसके करे हुए पे गुस्सा क्यों नहीं आता?"

बीजेपी सांसद पर यौन उत्पीड़न का है आरोप

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ करीब तीन महीने तक महिला पहलवानों ने मोर्चा खोल रखा था लेकिन अंत में जाकर उन्होंने अपना धरना प्रदर्शन खत्म कर अदालत में लड़ाई लड़ने की बात कहीं थीं। देश की टॉप महिला पहलवानों ने सिंह पर यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए थे, जो अभी भी कोर्ट में मामला चल रहा है। इसी को देखते हुए दिल्ली आयोग की महिला अध्यक्ष ने बीजेपी सांसदों पर कटाक्ष किया है।

Created On :   10 Aug 2023 5:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story