भाजपा में शामिल होने के बाद अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद वी मैत्रेयन ने की जेपी नड्डा से मुलाकात

भाजपा में शामिल होने के बाद अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद वी मैत्रेयन ने की जेपी नड्डा से मुलाकात
Former AIADMK MP V Maitreyan meets JP Nadda after joining BJP.
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा में शामिल होने के बाद अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद और तमिलनाडु के वरिष्ठ नेता वी मैत्रेयन ने पार्टी मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। नड्डा ने तमिलनाडु की राजनीति के वरिष्ठ नेता और एक जमाने में भाजपा में रह चुके मैत्रेयन का फिर से पार्टी में स्वागत किया।

इससे पहले शुक्रवार को ही, अन्नाद्रमुक के पूर्व सांसद वी मैत्रेयन ने भाजपा का दामन थामा। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह एवं सीटी रवि ने शुक्रवार को वी मैत्रेयन को भाजपा की सदस्यता दिलाई। अन्नाद्रमुक से राज्य सभा सांसद रह चुके वी मैत्रेयन का भाजपा में स्वागत करते हुए अरुण सिंह ने दावा किया कि उनके पार्टी में शामिल होने से भाजपा तमिलनाडु में और ज्यादा मजबूत होगी।

वहीं सीटी रवि ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए दावा किया कि तमिलनाडु में सिर्फ 4 विधायक होने के बावजूद भाजपा ही वास्तविक विपक्षी पार्टी की भूमिका निभा रही है, आने वाले दिनों में भाजपा तमिलनाडु में और ज्यादा मजबूत होगी और राज्य में कमल खिलेगा। उन्होंने यह भी बताया कि वी मैत्रेयन जयललिता के काफी करीबी नेता रहे हैं, तीन बार राज्य सभा सांसद रह चुके हैं और राज्य के वरिष्ठ नेता हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद वी मैत्रेयन ने इसे 23 साल बाद अपना घर वापसी बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विजनरी नेता है और उनके नेतृत्व में नया भारत नए लक्ष्य के साथ विकसित हो रहा है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 5:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story