राहुल गांधी ने ट्रक में सजाई 'मोहब्बत की दुकान'? आम लोगों से ऐसी मेल मुलाकात का क्या है कांग्रेस का प्लान?

राहुल गांधी ने ट्रक में सजाई मोहब्बत की दुकान? आम लोगों से ऐसी मेल मुलाकात का क्या है कांग्रेस का प्लान?
  • राहुल गांधी का दिखा अलग अंदाज
  • ट्रक में सवार हुए राहुल
  • कांग्रेसी नेताओं ने बताई वजह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल ट्रक की यात्रा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस के तमाम नेता अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि राहुल गांधी नफरत के बाजार में मोहब्बत की खोज में निकल चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रहा है ये वीडियो बीते सोमवार शाम का है। जब राहुल गांधी दिल्ली से शिमला के लिए जा रहे थे। खबरें के अनुसार, राहुल गांधी ने अबांला से चंडीगढ़ तक ट्रक के साथ यात्रा की और ट्रक ड्राइवर्स की समस्याओं को जानने के लिए उनके साथ सवारी करना मुनासिब समझा। कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने राहुल का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, "ट्रक ड्राइवर्स की समस्याओं को जानने के लिये उनके बीच पहुंच जाना और फिर उनके साथ एनएच वन पर ट्रक की सवारी करते हुए उनसे बातें करना, ये सिर्फ राहुल गांधी ही कर सकते हैं। कमाल करते हैं आप राहुल जी।"

शायराना अंदाज में दिखें इमरान प्रतापगढ़ी

इमरान प्रतापगढ़ी ने एक अन्य ट्वीट में शायराना अंदाज में कहा, "लवें दियों की हवा में उछालते रहना गुलों के रंग पे तेजाब डालते रहना। वो नूर बन के जमाने में फैल जायेगा तुम आफताब में कीड़े निकालते रहना।"

कांग्रेस नेता ने बताया राहुल की यात्रा का राज

राहुल की बस यात्रा को देख कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता गदगद नजर आ रहे हैं और देश की हालात को बदलने की दिशा में एक बेहतर कारगर बता रहे हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी राहुल गांधी का वीडिया शेयर किया है और इसका कारण बताया है, आखिर राहुल गांधी आम लोगों और निचले तबके के लोगों से क्यों मिल रहे हैं? सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा, "क्योंकि वो इस देश के लोगों की बात सुनना चाहते हैं, उनकी चुनौतियों और परेशानियों को समझना चाहते हैं उनको ऐसा करते देख एक विश्वास सा झलकता है कोई तो है जो लोगों के साथ खड़ा है, कोई तो है जो उनके बेहतर कल के लिए किसी भी तरह की कुर्बानी देने को तैयार हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है और धीरे-धीरे यह एहसास हो रहा है कि यह देश लौट जाना चाहता है मोहब्बत और अमन के रास्ते पर, धीरे से यह देश आखिर चल ही पड़ा है राहुल गांधी के साथ।"

कांग्रेस का क्या है प्लान?

दरअसल, हाल ही में हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी राजधानी बेंगलुरु में एक डिलीवरी बॉय से भी बात की थी। बकायदा उसके साथ राहुल ने स्कूटर से सवारी का लुत्फ भी उठाया था। यह कहना गलत नहीं होगा कि राहुल गांधी निचले तबके के लोगों को साधने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे हैं ताकि जनता में यह मैसेज दिया जा सके कांग्रेस और राहुल गांधी गरीब जनता के हितैषी हैं।

Created On :   23 May 2023 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story