तेजस्वी सहित लालू परिवार के आधा दर्जन लोग भ्रष्टाचार में लिप्त, कोई बरी नहीं : सुशील मोदी

तेजस्वी सहित लालू परिवार के आधा दर्जन लोग भ्रष्टाचार में लिप्त, कोई बरी नहीं : सुशील मोदी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर भाजपा आक्रामक तेवर में है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने गरीबों-पिछड़ों को गुमराह कर सत्ता पायी और इसका दुरुपयोग केवल सम्पत्ति बनाने में किया।

उन्होंने कहा कि उनका परिवार देश के सर्वाधिक भ्रष्ट राजनीतिक परिवारों में है। इससे बिहार शर्मसार है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने न पढाई पूरी की, न कोई नौकरी की और न उनके माता-पिता के पास कोई पुश्तैनी सम्पत्ति थी। ऐसे में उन्हें बताना चाहिए कि वे 33 साल की उम्र में 52 बहुमूल्य सम्पत्ति के मालिक कैसे बन गए?

मोदी ने कहा कि नौकरी के बदले जिन लोगों की करोड़ों रुपये की कीमती जमीन एके इन्फो सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड के नाम लिखवायी गई, उस कंपनी को तेजस्वी यादव ने मात्र एक लाख रुपये में कैसे खरीद लिया? उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पटना के सगुना मोड़ इलाके में 750 करोड़ रुपये का जो बहुमंजिला मॉल बनवा रहे थे, उसके लिए इतने पैसे कहां से आये, यह जानकारी बिहार की गरीब जनता से क्यों छिपायी गई?

मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं और राबड़ी देवी सहित परिवार के आधा दर्जन लोग भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी हैं। इनमें से किसी को अदालत ने बरी नहीं किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 July 2023 4:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story