Nadda targets Congress: सोनिया, राहुल और कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है सनातन धर्म का अपमान - जेपी नड्डा

सोनिया, राहुल और कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा है सनातन धर्म का अपमान - जेपी नड्डा
  • भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सनातन धर्म के अपमान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशा
  • सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा बताया
  • कहा - मोहब्बत की दुकान के नाम पर सनातन धर्म के खिलाफ नफरत का सामान क्यों बेचा जा रहा?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सनातन धर्म के अपमान को सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस की सोची समझी रणनीति का हिस्सा बताया है। उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन से यह सवाल पूछा है कि मोहब्बत की दुकान के नाम पर सनातन धर्म के खिलाफ नफरत का सामान क्यों बेचा जा रहा है?

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी आईएनडीआईए गठबंधन को आईएनडीआई गठबंधन बोलते हुए मंगलवार को एक्स (पहले ट्विटर) कर यह आरोप लगाया कि,

"आईएनडीआई गठबंधन की मुम्बई बैठक के दो दिन बाद उदयनिधि स्टालिन का बयान आना, फिर प्रियांक खड़गे का सनातन पर आघात और आज डीएमके के मंत्री द्वारा ये स्वीकार करना कि आईएनडीआई गठबंधन का गठन ही सनातन धर्म के विरोध में किया गया था, यह सोनिया गांधी, राहुल और कांग्रेस की एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा है।"

नड्डा ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए आगे कहा, "कांग्रेस और आईएनडीआई गठबंधन को इस बयान पर अपना मत स्पष्ट करना चाहिए, इनको बताना चाहिए कि क्या संविधान में किसी धर्म के बारे में आपत्तिजनक बयान देने का अधिकार है? आईएनडीआई गठबंधन के लोगों को क्या संविधान के प्रावधानों की जानकारी नहीं है?

आईएनडीआई गठबंधन, कांग्रेस, सोनिया और राहुल बताएं मोहब्बत की दुकान के नाम पर सनातन धर्म के खिलाफ नफरत का सामान क्यों बेचा जा रहा है ?" भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि, "यह नफरत का मेगा मॉल सिर्फ सत्ता के लिए है- बांटो और राज करो।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sep 2023 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story