NDA का बढ़ा कुनबा: JDS फिर NDA गठबंधन में हुई शामिल, एचडी कुमारस्वामी ने अमित शाह और जेपी नड्डा से की मुलाकात

JDS फिर NDA गठबंधन में हुई शामिल, एचडी कुमारस्वामी ने अमित शाह और जेपी नड्डा से की मुलाकात
  • एचडी कुमारस्वामी ने अमित शाह और जेपी नड्डा से की मुलाकात
  • मुलाकात के दौरान गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी रहे मौजूद

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। जनता दल सेक्युलर (JDS) के नेता एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार (22 सितंबर) को गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गोवा के सीएम प्रमोद सावंत भी मौजूद रहे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन नेताओं के बीच लोकसभा चुनाव को देखते हुए कर्नाटक की सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा हुई। मुलाकात के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि जेडीएस राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल हो गई है।

जेडीएस और बीजेपी कभी कर्नाटक में साथ थीं। लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में दोनों ही पार्टियों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। विधानसभा चुनाव बीजेपी और जेडीएस दोनों को ही बड़ा झटका लगा था। अब एक बार फिर जेडीएस एनडीए गठबंधन का हिस्सा बन गई है। बीजेपी और जेडीएस कर्नाटक में मिलकर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

जेपी नड्डा ने किया ट्वीट

कुमारस्वामी की गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हुई। नड्डा ने कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्वीटर) पर लिखा- "कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद(एस) नेता एचडी कुमारस्वामी से मुलाकात की। कुमारस्वामी की पार्टी ने हमारे वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा बनने का फैसला किया है. हम एनडीए में उनका तहे दिल से स्वागत करते हैं. यह एनडीए और प्रधानमंत्री मोदी के "न्यू इंडिया, स्ट्रॉन्ग इंडिया" के दृष्टिकोण को और मजबूत करेगा."

Created On :   22 Sep 2023 11:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story