स्वाति मालीवाल केस: जेपी नड्डा ने स्वाति मालीवाल मामले पर केजरीवाल को घेरा, कहा - 'आप झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है'

जेपी नड्डा ने स्वाति मालीवाल मामले पर केजरीवाल को घेरा, कहा - आप झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है
  • स्वाति मालीवाल मामले पर बोले नड्डा
  • भाजपा के संपर्क में नहीं थी स्वाति
  • आप को बताया झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक इंटरव्यू में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा अध्यक्ष ने सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए कथित मारपीट की घटना पर केजरीवाल की आलोचना की है। जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी को झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी करार दिया है। स्वाति मालीवाल से जुड़े घटना में भाजपा के रोल पर सवाल पूछे जाने पर नड्डा ने पार्टी की भूमिका से साफ इंकार किया। उन्होंने आप के आरोपों को खारिज करते हुए स्वाति मालीवाल के साथ पार्टी या किसी भी नेता का कोई भी संपर्क नहीं होने की बात कही है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए उनपर सवाल उठाए। नड्डा ने पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी की भूमिका से साफ तौर पर इंकार किया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर बीजेपी ने साजिश रची है तो केजरीवाल लखनऊ में माइक क्यों घिसकाने लगे थे। दरअसल, चुनावी प्रचार के लिए केजरीवाल कल लखनऊ पहुंचे थे। यहां उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ एक ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया था। इस दौरान अरविंद केजरीवाल से स्वाति मालीवाल को लेकर कई सवाल पूछे गए लेकिन, उन्होंने चुप्पी साध ली। स्वाति मालीवाल पर सवालों के बौछाड़ से बचने के लिए केजरीवाल ने अखिलेश यादव की तरफ माइक खिसका दिया था।

'झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी'

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में जेप्पी नड्ड ने आम आदमी पार्टी को झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी करार देते हुए आप की विश्वसनीयता को शून्य नहीं बल्कि माइनस में बताया है। मालीवाल मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर मालीवाल केस की साजिश रचने का आरोप लगाया था। इस पर सवाल पूछे जाने पर नड्डा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, "आज देश की जनता और दिल्ली की जनता के सामने अरविंद केजरीवाल बेनकाब हो गए हैं, हर तरह से बेनकाब हो गए हैं। अगर ये साजिश बीजेपी ने रची थी तो आप यहां से वहां माइक क्यों घुमा रहे थे? आप चुप क्यों हैं? आपको क्या रोक रहा है?"

'कभी बात नहीं की'

भारतीय जनता पार्टी पर केजरीवाल को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल को भेजने के आरोपों को पार्टी अध्यक्ष ने सिरे से खारिज कर दिया। जेपी नड्डा ने कहा, "हमने उनसे (स्वाति मालीवाल) कभी बात नहीं की, न ही हमारी पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे बात की। हम इस तरह काम नहीं करते। हम बहुत सीधे हैं।" उन्होंने आगे कहा, "अब उनकी चोरी पकड़ी गई है। उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है, उनकी पार्टी की भी कोई विश्वसनीयता नहीं है। वे किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं और कोई भी आरोप लगा सकते हैं।" इसके अलावा बीजेपी नेता ने आम आदमी पार्टी की संस्कृति पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि वे लोगों को अपने घरों में बुलाते हैं और उनकी पिटाई करते हैं।

Created On :   18 May 2024 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story