जेपी नड्डा पार्टी महासचिवों के साथ कर रहे हैं बैठक

जेपी नड्डा पार्टी महासचिवों के साथ कर रहे हैं बैठक
New Delhi: Bharatiya Janata Party's National President JP Nadda during the inauguration of the 'Kamal Mitra' training program at BJP headquarter,in New Delhi,Friday, May 19, 2023.(Photo: Qamar Sibtain/IANS)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा महासचिवों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक कर रहे हैं। नड्डा की अध्यक्षता में हो रही इस अहम बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष के साथ-साथ पार्टी के अन्य राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, तरुण चुग,सुनील बंसल, कैलाश विजयवर्गीय, दुष्यंत गौतम, डी. पुरंदेश्वरी, दिलीप सैकिया, सीटी रवि और विनोद तावड़े भी मौजूद हैं।

बताया जा रहा है कि, मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर देश भर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान की इस बैठक में समीक्षा होनी है। इसके साथ ही लोक सभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में भी बैठक में चर्चा होने की संभावना है। नड्डा और संतोष पार्टी की आगामी रणनीति और कार्यक्रमों को लेकर भी महासचिवों को कुछ अहम दिशा निर्देश दे सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि, लोक सभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पार्टी संगठन में आमूल-चूल बदलाव लाने के लिए अमित शाह, जेपी नड्डा और बीएल संतोष ने इसी सप्ताह सोमवार, मंगलवार और बुधवार को लगातार 3 दिन तीन बार कई घंटे तक मैराथन बैठक की थी। बताया जा रहा है कि पार्टी आने वाले दिनों में कई महासचिवों के राज्य प्रभार में फेरबदल कर सकती है। वहीं लोक सभा चुनाव की तैयारियों पर व्यापक चर्चा करने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की बैठक भी दिल्ली में बुलाई है, जिसके 11 जून को होने की संभावना है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 5:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story