जेपी नड्डा शनिवार को उत्तर प्रदेश और राजस्थान का करेंगे दौरा

जेपी नड्डा शनिवार को उत्तर प्रदेश और राजस्थान का करेंगे दौरा
  • भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को उत्तर प्रदेश और राजस्थान का दौरा करेंगे
  • यूपी के गाजियाबाद से पार्टी के कार्यक्रम 'मेरी माटी, मेरा देश' का शुभारंभ करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को उत्तर प्रदेश और राजस्थान का दौरा करेंगे। नड्डा पहले शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम 'मेरी माटी, मेरा देश' का शुभारंभ करेंगे।

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष नड्डा शनिवार को ही राजस्थान के सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां दोपहर बाद उन्हें राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ऐतिहासिक दशहरा मैदान से अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा के राज्यव्यापी कार्यक्रम 'परिवर्तन संकल्प यात्रा" का शुभारंभ करना है।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के उत्तर प्रदेश और राजस्थान दौरे को लेकर बयान जारी कर बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 सितंबर को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम 'मेरी माटी, मेरा देश' का शुभारंभ करेंगे। साथ ही कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

नड्डा शनिवार को सुबह 9:30 बजे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शहीद मेजर मोहित शर्मा के निवास स्थान पर 'अमृत वाटिका में पौधारोपण करेंगे। इसके बाद वे सुबह 10 बजे मोहन नगर के एक कॉलेज से भाजपा के देशव्यापी कार्यक्रम 'मेरी माटी, मेरा देश' कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने राष्ट्रव्यापी अभियान 'मेरी माटी, मेरा देश' को लॉन्च किया है जो 15 सितंबर तक चलेगा। जनजागरण के इस कार्यक्रम के तहत हर घर से मिट्टी इकट्ठी की जाएगी। सांसद अपने क्षेत्र के हर गांव में जाकर अमृत वाटिका बनाएंगे, वहां से मिट्टी दिल्ली लाई जायेगी और इस मिट्टी से दिल्ली स्थित कर्तव्य पथ पर अमृत वाटिका बनाई जाएगी।

गाज़ियाबाद के इस कार्यक्रम के पश्चात नड्डा राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे। वे दोपहर 12:20 बजे सवाई माधोपुर पहुंचेंगे और दोपहर 12:40 बजे सवाई माधोपुर में प्रसिद्ध एवं ऐतिहासिक नीलकंठ महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। दोपहर 12:55 बजे नड्डा सवाई माधोपुर के ऐतिहासिक दशहरा मैदान से भाजपा के राज्यव्यापी कार्यक्रम 'परिवर्तन संकल्प यात्रा" का शुभारंभ करेंगे।

वे परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल भी होंगे। यात्रा के दौरान भाजपा की ओर से किसान, युवा एवं महिला पंचायतें आयोजित की जाएंगी। भाजपा जिलेवार समस्याओं को लेकर ब्लैक पेपर भी जारी करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Sep 2023 3:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story