Resignation: कैलाश विजयवर्गीय ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा

कैलाश विजयवर्गीय ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा
  • भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है।
  • कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी के 'एक व्यक्ति एक पद' के सिद्धान्त का पालन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर इस्तीफा दे दिया है।

नई दिल्ली, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी के 'एक व्यक्ति एक पद' के सिद्धान्त का पालन करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर इस्तीफा दे दिया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा से मिला। हमारी पार्टी के सिद्धांत 'एक व्यक्ति एक पद' के अनुसार मैंने महासचिव पद से उन्हें इस्तीफ़ा सौपा।"

विजयवर्गीय ने आगे कहा, "मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने 9 वर्ष तक पहले अमित शाह फिर जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में देश के विभिन्न स्थानों पर संगठन को गढ़ने में प्राण प्रण से कार्य किया। अब मुझे पार्टी ने मध्य प्रदेश में एक नई भूमिका के लिए भेजा है। मैं प्रधानमंत्री का संकल्प वर्ष 2047 में भारत, विश्व का शक्तिशाली देश बने, इस दिशा में मध्य प्रदेश को शक्तिशाली बनाने के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में कार्य करेगें। मेरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में मध्य प्रदेश विकास की एक नई इबारत लिखेगा।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story