मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: कमलनाथ ने मुरैना एसपी को बताया भाजपा का ऐजेंट

कमलनाथ ने मुरैना एसपी को बताया भाजपा का ऐजेंट
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कई जगह अधिकारी बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कई जगह अधिकारी बीजेपी एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने मुरैना एसपी पर भी बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया है। सरकार सिर्फ पुलिस पैसा और प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। मतदान के पहले आखिरी घंटे में पैसे और शराब भरपूर बांटे गए।

कमलनाथ ने कहा की बीजेपी कुछ भी दावा करे, लेकिन बीजेपी के तमाम दावे 3 दिसंबर को साफ हो जाएंगे। कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कितनी सीट आएगी, यह मैं कोई दावा नहीं कर रहा, लेकिन मेरा सिर्फ यही कहना है कि मध्य प्रदेश की जनता सच्चाई का साथ देगी और न्याय करेगी। कमलनाथ ने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रदेश में चुनाव के दौरान पुलिस पैसा और प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। चुनाव के पहले पूरी रात भाजपा द्वारा कई विधानसभा सीटों पर पैसे और शराब बांटे गए।

इसको लेकर इंदौर-1 में मैंने एसपी से भी बात की है।दतिया में नरोत्तम मिश्रा द्वारा बयान दिया गया था कि यदि दूसरा दल जीतेगा तो पाकिस्तान में खुशियां मनाई जाएगी। नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि पहले वह यह तो देख लें कि वह खुद जीत भी रहे हैं या नहीं। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि वे एक अच्छे कलाकार हैं और उन्हें हम बेरोजगार नहीं करेंगे। उन्हें एक्टिंग के लिए मुंबई भेजा जाएगा। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

प्रदेश कार्यालय से कर रहे मॉनिटरिंग

कमलनाथ, कांग्रेस कार्यालय से प्रदेश भर में मतदान को लेकर सारे दिन फीडबैक लेते रहे। कमलनाथ सुबह छिंदवाड़ा में मतदान करने के बाद हवाई जहाज से भोपाल पहुंचे और प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर एक-एक विधानसभा सीट को लेकर उन्होंने पदाधिकारियों से फीडबैक लिया। इस दौरान उनके साथ लीगल सेल टीम भी मौजूद रही। जिन जिलों से भी किसी तरह की गड़बड़ी की शिकायत आती रही वे तत्त्काल ही संबंधित क्षेत्र के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत करत रहे।

Created On :   17 Nov 2023 3:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story