केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती, अगर भ्रष्टाचार के आरोप साबित होते हैं तो वह उन्हें फांसी दे दें

केजरीवाल की पीएम मोदी को चुनौती, अगर भ्रष्टाचार के आरोप साबित होते हैं तो वह उन्हें फांसी दे दें
Mann, Kejriwal open 80 more Aam Aadmi Clinics in Punjab
अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी

डिजिटल डेस्क, लुधियाना। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि अगर उनके खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार पाया जाता है तो वह उन्हें सरेआम फांसी पर लटका दें। पंजाब के लुधियाना शहर में 80 आम आदमी क्लीनिक समर्पित करने के बाद कार्यक्रम में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने उनके पीछे जांच एजेंसियां लगा रखी हैं ताकि यह साबित किया जा सके कि वह चोर हैं। उन्होंने सीबीआई, ईडी, आयकर और पुलिस को मेरे पीछे लगा दिया। क्यों? केवल एक ही उद्देश्य है, जो किसी भी तरह से यह साबित करना है कि केजरीवाल चोर है और यह साबित करना है कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

केजरीवाल से दिल्ली आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी, जिसमें पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पहले से ही सलाखों के पीछे हैं, केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते हुए कहा: मैं मोदी जी को बताना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिस दिन आप केजरीवाल के खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार पाएंगे, मुझे सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका दें। लेकिन यह रोज-रोज की नौटंकी और तमाशा बंद करो।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2023 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story