पंजाब में आप सरकार: केजरीवाल आज पंजाब के पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे

केजरीवाल आज पंजाब के पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
  • पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर
  • पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस का करेंगे उद्घाटन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि वह राज्य के अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान पंजाब के पहले स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन करेंगे। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि वह दिन में पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान के साथ संयुक्त रूप से अमृतसर में स्कूल का उद्घाटन करेंगे।

उन्होंने कहा, "अब पंजाब के गरीब लोगों को भी अच्छी शिक्षा मिलनी शुरू हो जाएगी। हमें एक गरीब बच्चे को अच्छी शिक्षा देने में भाग लेना चाहिए - इससे बड़ा कोई पुण्य का काम नहीं है, इससे बड़ा राष्ट्र निर्माण का कोई काम नहीं है। "मैं आज उस स्कूल को देखकर बहुत उत्साहित हूं। अब एक-एक करके पंजाब के सभी स्कूलों को उत्कृष्ट बनाया जाएगा।"

मंगलवार को एक बयान में आप ने कहा कि पंजाब में पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पूरे राज्य में 117 ऐसे स्कूल ऑफ एमिनेंस खोलेगी। स्कूल का उद्घाटन करने के बाद केजरीवाल अमृतसर में एक विशाल सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे। दोनों मुख्यमंत्री शुक्रवार को लुधियाना और मोहाली में टाउन हॉल बैठकों में भी भाग लेंगे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Sep 2023 4:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story