चुनावी बयानबाजी: पीएम मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर खड़गे का पलटवार, कहा - 'दोस्त दोस्त न रहा... कुर्सी डगमगा रही है'

पीएम मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर खड़गे का पलटवार, कहा - दोस्त दोस्त न रहा... कुर्सी डगमगा रही है
  • चुनावी बयानबाजी हुई तेज
  • खड़गे ने पीएम मोदी पर किया पलटवार
  • अडानी-अंबानी वाले बयान का दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बुधवार तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने सवाल उठाया कि कांग्रेस और उसके शहजादे (राहुल गांधी) ने अचानक अडानी-अंबानी नाम लेना बंद क्यों कर दिया? पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि दोस्त दोस्त न रहा। खड़गे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जवाबी पोस्ट शेयर किया है। कांग्रेस नेता ने लिखा कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है।

'दोस्त दोस्त न रहा...'

पीएम मोदी ने आज एक चुनावी सभा में सवाल उठाया कि कांग्रेस और उसके शहजादे (राहुल गांधी) ने अचानक अडानी-अंबानी नाम लेना बंद क्यों कर दिया? पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने अब पलटवार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है। खड़गे ने एक्स पोस्ट में लिखा, "वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा...! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के असली रुझान है।"

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

दरअसल, पीएम मोदी ने आज तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे। जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया, तबसे उन्होंने एक नई माला जपनी शुरू कर दी। पांच उद्योगपति', 'अंबानी', 'अडानी'। लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है क्यों? जरूर दाल में कुछ काला है। पांच साल तक गाली दीं और वो अब रातोंरात बंद हो गई। मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काले धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है?

अपने संबोधन में पीएम ने एनडीए सरकार की योजनाओं की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, ,'पिछले 10 सालों में एनडीए ने हर सेक्टर को आगे बढ़ाने का काम किया है। हम फार्मिंग सेक्टर को मॉर्डनाइज कर रहे हैं। नेचुरल फार्मिंग, नैनो इंडिया और ड्रोन को प्रमोट कर रहे हैं।'

Created On :   8 May 2024 10:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story