केटीआर ने ओवैसी की अल्पसंख्यकों को हल्के में लेने वाली टिप्पणी पर किया पलटवार

केटीआर ने ओवैसी की अल्पसंख्यकों को हल्के में लेने वाली टिप्पणी पर किया पलटवार
K.T. Rama Rao

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़ बीआरएस और उसकी मित्र पार्टी एआईएमआईएम के बीच बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव ने गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि सभी अल्पसंख्यक उनकी पार्टी को वोट नहीं देते।

रामाराव की यह टिप्पणी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार पर ओवैसी के आश्चर्यजनक हमले के जवाब में आई है। ओवैसी का कहना है कि बीआरएस सरकार अल्पसंख्यकों को हल्के में ले रही है।

यहां गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में बीआरएस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी किसी को हल्के में नहीं लेती।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यह कहना गलत होगा कि अल्पसंख्यक केवल एआईएमआईएम या कांग्रेस या बीआरएस को वोट देते हैं। उन्होंने कहा, हम नहीं मानते कि लोग धर्म के आधार पर मतदान करते हैं। हम मानते हैं कि लोग ऐसी पार्टी को वोट देते हैं जो उन्हें सुशासन दे सके।

ओवैसी द्वारा तेलंगाना में जनसभाओं में अपने भाषणों में बीआरएस सरकार को निशाना बनाने के बारे में पूछे जाने पर, केटीआर ने कहा कि वही सांसद अन्य राज्यों में जाते हैं और अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए तेलंगाना के मॉडल की प्रशंसा करते हैं। यह उन्हें तय करना है कि असद ओवैसी को किस पर विश्वास करना चाहिए।

एआईएमआईएम के अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने पर विचार करने पर उन्होंने टिप्पणी की कि यह एक स्वतंत्र पार्टी है और यह कहीं भी चुनाव लड़ सकती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Jun 2023 6:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story