लोकसभा चुनाव 2024: बिहार बीजेपी का बड़ा दावा, 40 में से मात्र एक ही सीट पर जीत हासिल कर पाएगी गठबंधन 'इंडिया', नीतीश बाबू का सफाया निश्चित

लोकसभा चुनाव 2024: बिहार बीजेपी का बड़ा दावा, 40 में से मात्र एक ही सीट पर जीत हासिल कर पाएगी गठबंधन इंडिया, नीतीश बाबू का सफाया निश्चित
  • बीजेपी विधायक का बड़ा दावा
  • आम चुनाव के बाद बिहार से नीतीश की जेडीयू का हो जाएगा सफाया

डिजिटल डेस्क,पटना। साल 2024 के लोकसभा चुनाव होने में महज कुछ ही महीने बचे हैं। जिसको लेकर विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' और बीजेपी वाली गठबंधन एनडीए अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। इस बीच बिहार की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर आई है। बिहार बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौला ने दावा किया है कि, आगामी चुनाव में विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर बुरी तरह हारेगा। जबकि बीजेपी 40 में से 39 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

एक सीट पर जीत दर्ज करेगी गठबंधन 'इंडिया'!

बीजेपी विधायक हरिभूषण सिंह हमेशा से ही अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने इस बार गठबंधन 'इंडिया' को लेकर बड़ा दावा किया है। भाजपा विधायक ने कहा कि, जितना भी गठबंधन 'इंडिया' कोशिश कर लें, पर वो बिहार या देश में बीजेपी को हरा नहीं पाएगी। हरिभूषण सिंह ने आगे कहा कि, बिहार बीजेपी 40 में से 39 सीटों पर जीत हासिल करेगी जबकि विपक्ष को महज एक ही सीट पर जीत मिलेगी।

बड़ी-बड़ी डींगे हाकते हैं नीतीश

बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमला करते हुए कहा कि, नीतीश बाबू आम चुनाव को लेकर बड़ी-बड़ी डींगे हाक रहे हैं। लेकिन उनकी पार्टी आम चुनाव में केवल 11-12 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पर उसमें से एक भी सीटों पर जीत नहीं पाएगी। क्योंकि उन्होंने बीजेपी से धोखा कर कांग्रेस और राजद से मिलकर सरकार बनाई है। जिसे लेकर प्रदेश की जनता नीतीश के खिलाफ है। जिसका खामियाजा उन्हें आने वाले चुनावी नतीजों में देखने को मिलेगा।

जेडीयू का सफाया निश्चित- बीजेपी

बीजेपी की ओर से दावा किया गया है कि बिहार में बीजेपी और उसके सहयोगी दलों का डंका बजेगा जबकि गठबंधन इंडिया को बुरी तरह हार मिलेगी। हरिभूषण ने कहा कि, किशनगंज की सीट पर नीतीश की पार्टी जेडीयू नहीं बल्कि कांग्रेस की जीत होगी। इस जीत के बाद नीतीश और उनकी पार्टी का सफाया निश्चित है।

Created On :   17 Aug 2023 3:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story