सियासी उथल-पुथल!: कुर्सी से प्यार... सीएम रही नीतीशे कुमार, बिहार में रविवार को होगा बड़ा 'खेला'!

कुर्सी से प्यार... सीएम रही नीतीशे कुमार, बिहार में रविवार को होगा बड़ा खेला!
  • बिहार में सियासी हलचल तेज
  • जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं सीएम नीतीश!
  • रविवार को बिहार में होगा बड़ा 'खेला'!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार में सत्ता परिवर्तन की आहट तेज हो गई है। बीजेपी ने रविवार को एक बार फिर विधायक दलों की बैठक बुलाई। इधर, रविवार सुबह 10 बजे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी जेडीयू के विधायक दल की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस दौरान ही सीएम नीतीश बीजेपी के साथ शामिल होने पर अंतिम फैसला ले सकते हैं।

इससे पहले आज राजधानी पटना में खूब सियासी हलचल देखने को मिली। रविवार देर शाम पटना के बीजेपी दफ्तर में बैठक हुई। इस दौरान बीजेपी के विधायक और सांसद सहित एमएलसी भी बैठक में मौजूद रहे। यह मीटिंग करीब दो घंटे तक चली। इस दौरान पार्टी ने सभी विधायक और सांसदों को पटना में ही रहने को कहा। ताकि, प्रदेश में बदलते सियासी समीकरण पर तुरंत एक्शन लिया जा सके।

बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने शनिवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि आज बैठक हुई है। इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। रविवार को फिर मीटिंग होगी। जिसमें एक बार फिर सभी विधायक और सांसद मौजूद रहेंगे।

इधर, जेडीयू खेमे में भी हलचल तेज है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार शाम को जेडीयू के कई विधायक और मंत्रियों से मुलाकात की। नीतीश ने रविवार सुबह अणे मार्ग स्थित आवास पर भी विधानमंडल की बैठक बुलाई है।

चट इस्तीफा, पट शपथ- सूत्र

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक करीबी ने शनिवार को मीडिया को बड़ी जानकारी साझा की है। सूत्रों के मुताबिक, सीएम नीतीश के करीबी ने बताया है कि रविवार सुबह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। मीडिया में अपने नाम को ना उजागर करने की शर्त पर सूत्र ने बताया कि शनिवार देर रात तक भी सीएम नीतीश इस्तीफा दे सकते हैं। इसके बाद नीतीश कुमार रविवार देर शाम को एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री शपथ ले सकते हैं। सूत्र ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा, "आज कुछ नहीं होता है तो रविवार सुबह सीएम नीतीश निश्चित ही इस्तीफा देंगे और कल ही वे शाम में सीएम पद की शपथ लेंगे।"

Created On :   27 Jan 2024 5:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story