कर्नाटक सियासत: अमित शाह की अध्यक्षता में शनिवार को सूखा राहत पर बैठक : कर्नाटक सीएम

अमित शाह की अध्यक्षता में शनिवार को सूखा राहत पर बैठक : कर्नाटक सीएम

डिजिटल डेस्क, मैसूर (कर्नाटक)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक के दौरान राज्य में सूखे की स्थिति के बारे में बताया गया है। शनिवार को अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली उच्च स्तरीय बैठक में सूखा राहत पर फैसला लिए जाने की संभावना है।

सीएम सिद्दारमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ''केंद्र सरकार ने सूखा राहत सहित राज्य की मांगों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और हमें उम्मीद है कि वे पूरी होंगी।'' बैठक के दौरान प्रधानमंत्री से महादायी, मेकेदातु और भद्रा अपर बैंक परियोजना के संबंध में आवश्यक निर्णय लेने और मनरेगा योजना के तहत मानव दिवस को 150 दिनों तक बढ़ाने का अनुरोध किया गया।

क्या कोविड के डर के कारण पर्यटन स्थलों को बंद किए जाने की संभावना है, इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मैसूर में कोविड के छह मामले दर्ज किए गए हैं, मरीज अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से भी पीड़ित हैं। उन्होंने कहा, "मौजूदा स्थिति में घबराने की जरूरत नहीं है। लोगों को सतर्क रहना चाहिए। तकनीकी सलाहकार समिति की सिफारिशों का अनिवार्य रूप से पालन करना चाहिए।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Dec 2023 4:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story