दारुल उलूम देवबंद जाने की घोषणा के बाद हिंदू संगठनों के सदस्यों को किया नजरबंद

दारुल उलूम देवबंद जाने की घोषणा के बाद हिंदू संगठनों के सदस्यों को किया नजरबंद
Mumbai: Supporters during Uddhav Thackeray-led Shiv Sena candidate Rutuja Latke's filing nomination papers for Maharashtra Assembly polls, in Mumbai on Friday, Oct. 14, 2022. (Photo: Nitin Lawate/IANS)
  • मुस्लिम युवकों के खिलाफ फतवा
  • सहारनपुर के दारुल उलूम देवबंद जाने की घोषणा
  • कलाई पर कलावा
डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर ।मुस्लिम युवकों के खिलाफ फतवा की मांग को लेकर सहारनपुर जिले के दारुल उलूम देवबंद जाने की घोषणा के बाद उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों के सदस्यों को उनके घरों में नजरबंद कर दिया गया।

इन सदस्यों की मांग थी कि, वे उन मुस्लिम युवकों के खिलाफ फतवा जारी करें, जो कथित तौर पर हिंदू लड़कियों को फंसाने और लव-जिहाद को बढ़ावा देने के लिए अपनीकलाई पर कलावा (पवित्र लाल धागा) बांधते हैं। क्रांति सेना और शिवसेना के सदस्यों ने घोषणा की थी कि वे दारुल उलूम से लिखित में फतवा मांगेंगे।

मामले का संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने उन्हें मुजफ्फरनगर शहर और चरथवाल क्षेत्र में रोक लिया। स्टेशन हाउस ऑफिसर राकेश शर्मा ने कहा, सहारनपुर जिले के पुलिस अधिकारी यहां आए और उन्हें शांत करने की कोशिश की। इस मामले में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

क्रांति सेना के संस्थापक ललित मोहन शर्मा ने कहा, एक प्रतिनिधिमंडल जिसे फतवा लेना था उसे रोक दिया गया और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। क्रांति सेना योगी सरकार में इस प्रकार की कार्रवाई की कड़ी निंदा और चेतावनी देती है। हम इस मुद्दे पर चुप नहीं रहेंगे और जल्द ही मामले को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और देवबंद का भी घेराव किया जाएगा।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 3:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story