आप मंत्री भारद्वाज द्वारा आईएएस अधिकारी किन्नी सिंह के साथ किया गया दुर्व्यवहार निंदनीय : भाजपा

आप मंत्री भारद्वाज द्वारा आईएएस अधिकारी किन्नी सिंह के साथ किया गया दुर्व्यवहार निंदनीय : भाजपा
New Delhi: Delhi BJP President Virendra Sachdeva addresses a press conference at Delhi BJP office in New Delhi on Saturday, May 20, 2023. (Photo:Qamar Sibtain/ IANS)
भाजपा बनाम 'आप' की सरकार
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा ने आप मंत्री सौरभ भारद्वाज द्वारा आईएएस अधिकारी किन्नी सिंह के साथ किए गए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से सभी अधिकारियों को कार्य करने के लिए सही कार्य वातावरण उपलब्ध कराने की मांग की है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि 16 मई को आईएएस अधिकारी डॉक्टर किन्नी सिंह के साथ अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की भाजपा कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि आम

आदमी पार्टी की स्थापना से अभी तक सबने लगातार देखा है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ना ही पार्टी संगठन में, ना चुनाव में और ना ही सरकार प्रशासन में महिलाओं को कोई सम्मान देने का काम किया है। सचदेवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा महिला अधिकारियों के अपमान की यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है,जिसने अरविंद केजरीवाल की महिला विरोधी मानसिकता को उजागर कर दिया है।

सचदेवा ने कहा कि इससे पहले भी सबने देखा है कि दो सीनियर आईएएस अधिकारी डॉ शकुंतला गैंमलिन जो अनुसूचित जनजाति समाज से आती हैं और वर्षा जोशी से भी केजरीवाल सरकार ने दुर्व्यवहार किया है और साथ ही उन दोनों ही अधिकारियों को सरकार से जाने के लिए बाध्य किया गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जिस तरह से अन्य अधिकारियों के बीच डॉ किन्नी सिंह को धमकाया उसने तत्कालीन मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मुख्यमंत्री आवास में किए गए दुर्व्यवहार की घटना को फिर से याद करा दिया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछड़े समाज से आने वाली डॉ किन्नी सिंह से दुर्व्यवहार कर सौरभ भारद्वाज ने यह स्थापित कर दिया कि पूरी आम आदमी पार्टी संस्कारहीन है। हकीकत तो यही है कि सत्ता अधिकार मिलने के तुरंत बाद से ही सौरभ भारद्वाज केवल अधिकारियों को डरा धमका कर ट्रांसफर पोस्टिंग करवाना चाहते थे और असफल होने पर अधिकारियों को प्रताड़ित करते गए। सचदेवा ने दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव से डॉ किन्नी सिंह एवं सभी अधिकारियों को स्वच्छ कार्य वातावरण उपलब्ध कराए जाने की भी मांग की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 May 2023 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story