मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर त्रिपुरा में रैली को संबोधित करेंगे नड्डा

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर त्रिपुरा में रैली को संबोधित करेंगे नड्डा
Nadda to address rally in Tripura on 9 years of Modi govt
  • त्रिपुरा में नड्डा की रैली
  • रैली को करेंगे संबोधित
डिजिटल डेस्क, अगरतला। भारीतय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार देर रात दो दिवसीय दौरे पर त्रिपुरा पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर जेपी नड्डा शनिवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य, राज्यसभा सदस्य और पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, पूर्व उपमुख्यमंत्री जिष्णु देव वर्मा ने एमबीबी हवाईअड्डे पर जेपी नड्डा का गर्मजोशी से स्वागत किया। भट्टाचार्जी ने कहा कि नड्डा दक्षिणी त्रिपुरा के संतिर बाजार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने मीडिया से कहा, यह रैली नौ साल में मोदी सरकार की सफलता और ²ष्टि को उजागर करने के लिए भाजपा के महीने भर (30 मई से 30 जून) अभियान का हिस्सा है। साहा ने बाद में ट्वीट किया, एमबीबी हवाईअड्डे अगरतला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया। शनिवार को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सेवा के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर रैली को संबोधित करेंगे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2023 2:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story