नड्डा ने गहलोत सरकार पर किया कटाक्ष, कहा- राजस्थान में है 'जंगल राज'

नड्डा ने गहलोत सरकार पर किया कटाक्ष, कहा- राजस्थान में है जंगल राज
  • नारी शक्ति के सम्मान व सुरक्षा के लिए भाजपा का संघर्ष निरंतर जारी रहेगा
  • जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान में 'जंगल राज' है
  • कानून-व्यवस्था भाजपा के प्रमुख मुद्दों में से एक होगी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को राजस्थान में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर कटाक्ष किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान में 'जंगल राज' है।

भाजपा अध्यक्ष की यह टिप्पणी राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक लड़की के साथ कथित बलात्कार और हत्या की जांच के लिए उनके द्वारा चार सदस्यीय समिति गठित करने के बाद आई है। जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ''राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची के अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और जघन्य हत्या की जांच के लिए गठित भाजपा महिला सांसदों की समिति से आज घटनाक्रम के संदर्भ में विस्तृत रिपोर्ट प्राप्त की।

यह रिपोर्ट प्रदेश में व्याप्त जंगलराज, गहलोत सरकार की संवेदनहीनता और निरंतर हो रहे महिलाओं के उत्पीड़न को उजागर करती है। यह चिंताजनक है कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले में राजस्थान देशभर में शीर्ष पर है। नारी शक्ति के सम्मान व सुरक्षा के लिए भाजपा का संघर्ष निरंतर जारी रहेगा।''

भाजपा सांसद और पैनल की संयोजक सरोज पांडे ने सदस्यों के साथ यहां पार्टी प्रमुख से मुलाकात की और उन्हें अपनी रिपोर्ट सौंपी। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। संभावना है कि आगामी चुनाव में गहलोत सरकार से मुकाबला करने के लिए कानून-व्यवस्था भाजपा के प्रमुख मुद्दों में से एक होगी।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Aug 2023 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story