मन की बात: नड्डा रविवार को छत्तीसगढ़ के अमलीडीह में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे पीएम मोदी के 'मन की बात'

नड्डा रविवार को छत्तीसगढ़ के अमलीडीह में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे पीएम मोदी के मन की बात
  • भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस बार को चुनावी राज्य
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम
  • छत्तीसगढ़ के अमलीडीह में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ के अमलीडीह में बूथ नंबर 52 पर बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर बयान जारी कर बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष रविवार को छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ विधान सभा में ठेलकाडीह एवं पंडरिया में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और खैरागढ़, छुईखदान एवं गंडई में तीन रोड शो भी करेंगे। इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष रविवार को अमलीडीह में बूथ नंबर 52 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 106वें संस्करण को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे।

छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान दो जनसभा और तीन रोड शो के साथ-साथ नड्डा पार्टी नेताओं के साथ महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक कर चुनावी माहौल और भाजपा के प्रचार अभियान की समीक्षा भी करेंगे। नड्डा शनिवार देर शाम रायपुर पहुंचकर रात 8 बजे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर, बोरियाकला, रायपुर में रायपुर ग्रामीण जिला भाजपा की बैठक करेंगे।

रविवार, 29 अक्टूबर को भाजपा अध्यक्ष सुबह 9 बजे रायपुर में जिला रायपुर शहर भाजपा की बैठक लेंगे। इसके पश्चात वे बूथ नंबर 52, अमलीडीह पर पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 106वें संस्करण को बूथ कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे।

नड्डा रविवार को दोपहर 12:10 बजे डोंगरगढ़ विधानसभा के ठेलकाडीह में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे दोपहर 1:15 बजे खैरागढ़ में, दोपहर 2 बजे छुईखदान में और दोपहर 2:45 बजे गंडई में रोड शो करेंगे और लोगों को संबोधित भी करेंगे। शाम 4 बजे नड्डा पंडरिया के स्वामी आत्मानंद हाई स्कूल परिसर एक रैली को संबोधित भी करेंगे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Oct 2023 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story