विधानसभा चुनाव 2023: नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने बेटे के वीडियो को सुनियोजित साजिश बताया, जांच करवाने की मांग की

नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने बेटे के वीडियो को सुनियोजित साजिश बताया, जांच करवाने की मांग की
  • नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह का वीडियो हो रहा वायरल
  • तोमर ने अपने बेटे के वीडियो को सुनियोजित साजिश बताया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश के दिमनी विधानसभा क्षेत्र से विधायक का चुनाव लड़ रहे नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के पैसे के लेन-देन के वायरल हो रहे वीडियो पर सफाई देते हुए कहा है कि ये वीडियो सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है। वह इस वीडियो की सीएफएसएल जांच करवाने की मांग करते हैं।

नरेंद्र सिंह तोमर ने मंगलवार को एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज सोशल मीडिया पर एक कूट रचित वीडियो मेरे बेटे से संबंधित वायरल किया गया है। यह एक सुनियोजित षड्यंत्र का हिस्सा है जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है।"

तोमर ने इन वीडियो की सीएफएसएल जांच करवाने की मांग करते हुए अपने अगले पोस्ट में कहा, "पूर्व में इस तरह के झूठे वीडियो के संबंध में मेरे पुत्र देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने पुलिस जांच हेतु आवेदन भी किया था। मैं आज पुन: इस वीडियो की सीएफएसएल जांच हेतु एजेंसियों से मांग करता हूं, ताकि सत्य बाहर आ सके और षड्यंत्र उजागर हो सके।"

आपको बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार में कृषि मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे नरेंद्र सिंह तोमर अब तक एक साफ-सुथरी छवि वाले नेता माने जाते रहे हैं। पार्टी आलाकमान ने उनकी छवि और प्रभाव को देखते हुए ही उन्हें मध्य प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक भी नियुक्त कर रखा है। उन्हें मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद का एक बड़ा दावेदार माना जाता है, लेकिन उनके बेटे के कथित वायरल वीडियो ने उनकी परेशानी बढ़ा दी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Nov 2023 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story