अंजू के पाकिस्तान जाने की जांच स्पेशल ब्रांच को : नरोत्तम मिश्रा

अंजू के पाकिस्तान जाने की जांच स्पेशल ब्रांच को : नरोत्तम मिश्रा
  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक गांव की रहने वाली अंजू के पाकिस्तान जाने की कहानी चर्चाओं में है
  • उसका किसी साजिश का हिस्सा होने का भी शक है
  • अंजू अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान जा पहुंची है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक गांव की रहने वाली अंजू के पाकिस्तान जाने की कहानी चर्चाओं में है। अब तो उसे तरह-तरह के उपहार भी मिल रहे हैं, जिससे उसके किसी साजिश का हिस्सा होने का भी शक होने लगा है। यही कारण है कि राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने अंजू मामले की जांच स्पेशल ब्रांच को करने क निर्देश दिए हैं।

राजधानी में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए डा मिश्रा ने कहा कि अंजू की जिस तरह से आवभगत पाकिस्तान में हो रही है उससे कई संदेह अंजू के पाकिस्तान पहुंचने पर पैदा हुए हैं।

गृहमंत्री मिश्रा ने आगे कहा, "मैंने स्पेशल ब्रांच को जांच के निर्देश दिए हैं। टीम इसकी कड़ियां जोडकर जांच करेगी। कहीं अंजू के पाकिस्तान जाने के पीछे कोई इंटरनेशनल कांस्पीरेसी तो नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "अंजू के पाकिस्तान जाने के मामले पर सरकार को इंटरनेशनल कांस्पीरेसी का शक है। अंजू के पाकिस्तान जाने से लेकर पहुंचने तक की होगी जांच।"

ज्ञात हो कि अंजू ग्वालियर के टेकनपुर के बौना गांव की रहने वाली है और उसकी ससुराल राजस्थान में है। वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान जा पहुॅची है। उसने वहां धर्म परिवर्तन कर लिया है और उसे नया नाम फातिमा मिला है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 July 2023 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story