शराब घोटले के सबूत मिटाने के लिए डेढ़ करोड़ के 170 मोबाइल हैंडसेट को नष्ट किया गया : भाजपा

शराब घोटले के सबूत मिटाने के लिए डेढ़ करोड़ के 170 मोबाइल हैंडसेट को नष्ट किया गया : भाजपा
नई दिल्ली शराब घोटले के सबूत मिटाने के लिए डेढ़ करोड़ के 170 मोबाइल हैंडसेट को नष्ट किया गया : भाजपा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने ईडी द्वारा अदालत में दाखिल किए गए एप्लिकेशन का जिक्र करते हुए यह आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल के पीए, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, एक अन्य मंत्री कैलाश गहलोत और विजय नायर सहित इस घोटाले से जुड़े अन्य लोगों ने शराब घोटाले का सबूत मिटाने के लिए बार-बार मोबाइल नंबर बदला और 170 मोबाइल हैंडसेट को नष्ट कर दिया, जिसकी कुल कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए गौरव भाटिया ने मनीष सिसोदिया का नाम चार्जशीट में नहीं होने को अपनी जीत बताने वाले केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शराब घोटाले में गिरफ्तार किए गए अमित अरोड़ा को रिमांड पर लेने के लिए ईडी द्वारा बुधवार को अदालत में दायर किए गए एप्लिकेशन में स्पष्ट तौर पर यह कहा गया है कि मामले की जांच अभी जारी है और चार्जशीट दाखिल करने का यह मतलब नहीं है कि जांच खत्म हो गई।

भाटिया ने अपनी तुलना भगवान कृष्ण से करने वाले अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार का कंस बताते हुए कहा कि ईडी ने जो प्रार्थना पत्र अदालत के सामने रखा था, उसमें नौ बार मनीष सिसोदिया के नाम का भी जिक्र किया गया, मोबाइल नंबर बदलने और हैंडसेट को नष्ट करने का भी तथ्य रखा गया था, जिसे अदालत ने स्वीकार करते हुए अमित अरोड़ा को सात दिन के रिमांड पर ईडी की हिरासत में भेज दिया।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता भाटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के पीए बहुत कम अवधि में चार हैंडसेट बदलते हैं। उपमुख्यमंत्री सिसोदिया चार मोबाइल नंबर और 16 हैंडसेट बदलते हैं। कैलाश गहलोत और विजय नायर समेत लगभग 36 लोगों की जांच हुई। इसमें यह तथ्य सामने आया कि सबूत मिटाने के लिए 170 मोबाइल हैंडसेट नष्ट किए, जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ है। उन्होंने कहा कि आप के घोटाले की वजह से दिल्ली के राजकोष को 2873 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ और इसमें से 1400 करोड़ रुपया आप नेताओं की जेब में गया और बाकी इनके दोस्तों की जेब में। भाजपा प्रवक्ता ने जांच एजेंसियों पर भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जांच एजेंसी एक भी भ्रष्टाचारी को छोड़ेगी नहीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story