पंजाब पुलिस के खिलाफ 2 मामले दर्ज

2 cases registered against Punjab Police
पंजाब पुलिस के खिलाफ 2 मामले दर्ज
बग्गा की गिरफ्तारी पंजाब पुलिस के खिलाफ 2 मामले दर्ज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके पश्चिमी दिल्ली स्थित आवास से गिरफ्तार करने के सिलसिले में पंजाब पुलिस के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किए। पंजाब पुलिस का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने इसकी जानकारी दी है।

आर.के. पंजाब पुलिस का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील राठौर ने आईएएनएस को बताया, पहला मामला अपहरण की धाराओं के तहत दर्ज किया गया, जबकि दूसरा मारपीट की धारा के तहत दर्ज किया गया। दूसरा मामला बग्गा के पिता की शिकायत पर दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस के चार जवानों को हिरासत में लिया है और उन्हें जनकपुरी थाने ले गई है।

उन्होंने दावा किया कि सभी मानक संचालन प्रक्रियाओं का पालन करते हुए पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने दावों को साबित करने के लिए कुछ तस्वीरें भी पेश कीं। हालांकि, दिल्ली पुलिस के अधिकारी किसी भी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके।

फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विचारों पर उनकी कथित टिप्पणी के लिए केस दर्ज किए जाने के एक महीने बाद बग्गा को शुक्रवार को जनकपुरी इलाके में उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस ने कथित तौर पर पंजाब पुलिस को कुरुक्षेत्र में रोका जब वे भाजपा प्रवक्ता को मोहाली ले जा रहे थे। भाजपा नेताओं ने सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर पंजाब पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story