गुजरात विश्वविद्यालय में लड़कियों का उत्पीड़न करने के आरोप में 3 गिरफ्तार

3 arrested for harassing girls in Gujarat University
गुजरात विश्वविद्यालय में लड़कियों का उत्पीड़न करने के आरोप में 3 गिरफ्तार
वडोदरा गुजरात विश्वविद्यालय में लड़कियों का उत्पीड़न करने के आरोप में 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। वडोदरा पुलिस ने महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय के परिसर में छात्राओं का उत्पीड़न करने, छेड़खानी करने और उनका पीछा करने के आरोप में तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

सयाजीगंज के इंस्पेक्टर आर.जी. जडेजा ने कहा कि कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। आपराधिक शिकायत के अनुसार, कॉमर्स की 20 वर्षीय छात्रा अपने दो दोस्तों के साथ अपनी स्कूटी लेने के लिए पाकिर्ंग क्षेत्र में थी, तभी अबू पठान, रियान पठान और शाहिद शेख के रूप में पहचाने गए अभियुक्तों ने तीनों को इशारा करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की।

आरोपी कुछ देर तक लड़कियों का पीछा भी करते रहे। जडेजा ने बुधवार रात तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। गुरुवार सुबह उन्हें आरटीपीसीआर जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया।

विश्व हिंदू परिषद के नेता विष्णु प्रजापति ने आरोप लगाया कि पठान गिरोह विश्वविद्यालय परिसर में सक्रिय है और विश्वविद्यालय की सुरक्षा और सतर्कता टीमों के लिए एक चुनौती थी। उन्होंने मांग की कि विश्वविद्यालय ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, भले ही वह छात्र ही क्यों न हों।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story