आम आदमी पार्टी ने गुजरात में शुरू की परिवर्तन यात्रा

Aam Aadmi Party started Parivartan Yatra in Gujarat
आम आदमी पार्टी ने गुजरात में शुरू की परिवर्तन यात्रा
गुजरात आम आदमी पार्टी ने गुजरात में शुरू की परिवर्तन यात्रा
हाईलाइट
  • जनशक्ति से मुकाबला

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को गुजरात में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की।

आप ने राज्य में पांच जगहों पर परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है। पार्टी का उद्देश्य इस यात्रा के दौरान 10 लाख मतदाताओं से संपर्क स्थापित करना तथा राज्य के चार करोड़ मतदाताओं के बीच अपना संदेश प्रसारित करना है।

आप नेता इसुदान गाधवी और इंद्रनील राजगुरु ने द्वारका तथा सागर रबारी तथा भीम चौधरी ने सिद्धपुर, राज करपाडा और कैलाश गाधवी ने अब्दासा-कच्छ, मनोज सोरथिया, राम ढाढुक और राकेश हीरपारा ने डांडी से यात्रा की अगुवाई की।

भारतीय आदिवासी पार्टी के नेता महेश वसावा और अर्जुन रथवा की अगुवाई में भी यात्रा निकली। यह यात्रा आदिवासी बहुल इलाके से गुजरनी थी लेकिन इसे जिला प्रशासन की अनुमति नहीं मिली।

राजकोट के वरिष्ठ पत्रकार जगदीश मेहता का कहना है कि आप का लक्ष्य 20 दिन में 182 विधानसभा सीटों को कवर करना है। मेहता ने कहा कि अगर आप इस लक्ष्य को हासिल भी कर लेता है तो उसके समक्ष मुख्य चुनौती यह रहेगी कि उसका संदेश मतदाताओं के दिमाग में रह पाए और वह भारतीय जनता पार्टी की जनशक्ति से मुकाबला कर पाए।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story