आप के पास दिल्ली, तेलंगाना में ऑपरेशन कमल के सबूत हैं: मनीष सिसोदिया

AAP has proof of Operation Lotus in Delhi, Telangana: Manish Sisodia
आप के पास दिल्ली, तेलंगाना में ऑपरेशन कमल के सबूत हैं: मनीष सिसोदिया
नई दिल्ली आप के पास दिल्ली, तेलंगाना में ऑपरेशन कमल के सबूत हैं: मनीष सिसोदिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को तेलंगाना में टीआरएस विधायक को कथित तौर पर लुभाने और राष्ट्रीय राजधानी में आप विधायकों को लुभाने की कोशिश पर चर्चा करते हुए एक कथित भाजपा व्यक्ति का ऑडियो क्लिप सुनाया। उपमुख्यमंत्री ने ब्रीफिंग में तीन लोगों की तस्वीर भी दिखाई और आरोप लगाया कि तीनों दलालों को टीआरएस विधायकों की खरीद फरोख्त के लिए 100 करोड़ रुपये के साथ पकड़ा है। मीडिया ब्रीफिंग को संबोधित करते हुए, सिसोदिया ने आरोप लगाया, आज, ऑपरेशन कमल का एक बड़ा उदाहरण सामने आया है, जिसे भाजपा द्वारा अंजाम दिया जा रहा है। जिस तरह से वह विधायकों को खरीदते हैं, वह चुनी हुई सरकारों को गिराते हैं..दिल्ली और तेलंगाना में ऐसे लिंक पाए गए हैं। आप के पास इसका सबूत हैं।

सिसोदिया ने कहा कि 27 अक्टूबर को तेलंगाना में छापेमारी के दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था और 100 करोड़ रुपये जब्त किए गए थे। सिसोदिया ने आरोप लगाया, तीनों लोग भाजपा से जुड़े हुए हैं। टीआरएस के चार विधायकों को हथियाने की कोशिश की गई। 28 अक्टूबर (शुक्रवार) को ऑडियो क्लिप सामने आया, जिसमें साजिश का और ब्योरा दिया गया।

इस ऑडियो में, भाजपा के दलाल को टीआरएस विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह दिल्ली के 43 विधायकों को भी खरीदने की कोशिश कर रहे हैं और इस उद्देश्य के लिए पैसे अलग रखे गए हैं। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने शाह और बीएल संतोष से बात की है।

सिसोदिया ने आगे कहा- उन्होंने दिल्ली और पंजाब में ऐसा करने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे। आठ राज्यों में इसी तरह के प्रयास किए गए हैं। तेलंगाना में ऑपरेशन लोटस का पदार्फाश हो गया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने मांग की, अगर बीजेपी के दलाल गृह मंत्री अमित शाह की बात कर रहे हैं तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर पूछताछ करनी चाहिए। अगर किसी देश के गृह मंत्री इस तरह की साजिश में शामिल हैं तो यह देश के लिए बहुत खतरनाक है। उन्होंने यह भी मांग की कि जांच एजेंसी को मामले की जांच करनी चाहिए ताकि सच्चाई सामने आ सके।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Oct 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story