आप ने पंजाब में डिजिटल डोर-टू-डोर अभियान किया शुरू

AAP launches digital door-to-door campaign in Punjab
आप ने पंजाब में डिजिटल डोर-टू-डोर अभियान किया शुरू
पंजाब विधानसभा चुनाव आप ने पंजाब में डिजिटल डोर-टू-डोर अभियान किया शुरू

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने गुरुवार को इस शहर से डिजिटल डोर-टू-डोर अभियान की शुरूआत की।

उन्होंने कहा कि लोग 98827 98827 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं या वेबसाइट पर क्लिक करके सीधे पार्टी के राष्ट्र संयोजक अरविंद केजरीवाल और अन्य से पंजाब के 11 महत्वपूर्ण मुद्दों पर सवाल पूछ सकते हैं।

मिस्ड कॉल देने के बाद लोगों के मोबाइल पर आप की ओर से एक मैसेज भेजा जाएगा। एक क्लिक के साथ केजरीवाल और मान अपने सवालों को जानने के लिए डिजिटल रूप से अपने दरवाजे पर दस्तक देंगे।

लोग बिजली, महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था, कृषि, स्वास्थ्य, नशीले पदार्थों की तस्करी और बेरोजगारी समेत 11 विषयों पर सवाल पूछ सकते हैं। मान और केजरीवाल दोनों ही उनके सवालों का जवाब देंगे।

मान ने कहा कि पंजाब के लोग पारंपरिक पार्टियों की भ्रष्ट राजनीति से तंग आ चुके हैं, इसलिए वे अब बदलाव चाहते हैं। आप लोगों के लिए बदलाव की एकमात्र उम्मीद है। हमारे उम्मीदवार पंजाब की समस्याओं को बेहतर जानते हैं, क्योंकि वे शिक्षित, योग्य और सामान्य परिवारों से हैं।

पंजाब के लगभग 2 करोड़ मतदाताओं ने अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस को 2017 के विधानसभा चुनाव में भारी जीत के लिए वोट दिया था, जिससे पार्टी को 117 सदस्यीय विधानसभा में 77 सीटें मिली थीं।

बाद में इसने अक्टूबर 2019 में हुए उपचुनावों में तीन और सीटें जीतीं, जिससे इसकी ताकत 80 हो गई।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Feb 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story