गुजरात में आप विधायक भूपतभाई भाजपा में नहीं हो रहे शामिल, ऐसी खबरों को अफवाह बताया

AAP MLA Bhupatbhai is not joining BJP in Gujarat, such news is called rumor
गुजरात में आप विधायक भूपतभाई भाजपा में नहीं हो रहे शामिल, ऐसी खबरों को अफवाह बताया
गुजरात विधानसभा चुनाव गुजरात में आप विधायक भूपतभाई भाजपा में नहीं हो रहे शामिल, ऐसी खबरों को अफवाह बताया
हाईलाइट
  • विश्वास को कभी धोखा नहीं दूंगा

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत के साथ जीत दर्ज की है। इसके ठीक तीन दिन बाद ऐसी चर्चा थी कि आम आदमी पार्टी का एक विधायक रविवार को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो रहा है। आप ने इसे महज एक अफवाह बताया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह भी दावा किया गया कि तीन निर्दलीय विधायक भी भाजपा को समर्थन दे सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार सुबह से ही राजनीतिक गलियारों में यह अफवाह थी कि विसावदर से आप विधायक भूपतभाई भयानी गांधीनगर में हैं और दोपहर तक वह भाजपा में शामिल हो जाएंगे। लेकिन, भयानी ने इसे महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है। आप विधायक ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, मैंने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है। मैं कार्यकर्ताओं से मिलूंगा और उनसे चर्चा करूंगा और तय करूंगा कि क्या करना है। अभी मैं आप के साथ हूं।

देदियापाड़ा से चैतर वसावा जैसे अन्य आप विधायकों के भाजपा में शामिल होने की अफवाहें थीं। चैतर वसावा ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है। उनका कहना है, मैं पैसे या सत्ता का शौकीन नहीं हूं। मैं आप के साथ हूं और आप के साथ ही रहूंगा। मैं अपने मतदाताओं के विश्वास को कभी धोखा नहीं दूंगा।

राजनीतिक सूत्रों के मुताबकि, भाजपा आप, सपा और निर्दलीयों को विपक्ष के रूप में कांग्रेस का समर्थन नहीं करने के लिए मनाने की कोशिश कर रही है। विपक्ष का दर्जा पाने के लिए कांग्रेस के पास दो विधायकों की कमी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Dec 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story