एमसीडी चुनाव से पहले आप शुरू करेगी केजरीवाल की 10 गारंटी अभियान

AAP will launch 10 guarantee campaigns of Kejriwal before MCD elections
एमसीडी चुनाव से पहले आप शुरू करेगी केजरीवाल की 10 गारंटी अभियान
नई दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले आप शुरू करेगी केजरीवाल की 10 गारंटी अभियान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और चार दिसंबर को दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पार्टी गुरुवार को एमसीडी चुनाव के लिए केजरीवाल की 10 गारंटी अभियान शुरू करेगी।

बैठक के बाद सिसोदिया ने कहा, अरविंद केजरीवाल कल एमसीडी चुनावों के लिए आप के बेहद सफल केजरीवाल की 10 गारंटी अभियान की शुरूआत करेंगे। दिल्ली के लोग सक्रिय रूप से एमसीडी में ऐसी सरकार की मांग कर रहे हैं जो उन्हें भाजपा के कुप्रशासन, भ्रष्टाचार, कचरे के पहाड़ और कुप्रबंधन से छुटकारा दिला सके।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, सिसोदिया ने कहा- आप के वरिष्ठ नेतृत्व की बैठक एमसीडी में भाजपा के विनाशकारी 15 साल लंबे शासन पर चर्चा करने के लिए हुई। हमने चर्चा की कि कैसे बीजेपी ने दिल्ली को खतरे में डालकर एमसीडी को अंदर से पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। आज दिल्ली के हर नुक्कड़ पर कूड़े का ढेर है

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा, हमने विस्तार से चर्चा की कि पार्टी दिल्ली के आम आदमी के लिए एमसीडी के माध्यम से क्या करने की योजना बना रही है। हम दिल्ली के व्यापारियों, युवाओं और बुजुर्गों की मदद कैसे कर सकते हैं। उम्मीदवारों को टिकट दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उम्मीदवारी को अंतिम रूप देने के लिए आंतरिक सर्वेक्षण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, हमें एमसीडी चुनावों में उम्मीदवारी के लिए बहुत सारे आवेदन मिल रहे हैं। हम हर आवेदन का आकलन करने के लिए सर्वेक्षण कर रहे हैं। सभी आवेदनों को बहुत ही पेशेवर तरीके से निपटाया जा रहा है जिसके बाद उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की जाएगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story