संकट में छात्रों का भविष्य: शिवराज के कार्यक्रम में दुष्कर्म और व्यापमं के आरोपी- कांग्रेस

May 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में रविवार को केद्रीय मंत्रियों और राज्य सरकार के मंत्रियों की मौजूदगी में एक निजी चिकित्सा महाविद्यालय का भूमिपूजन किया। इस मौके की कांग्रेस ने तस्वीर जारी कर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस तस्वीर में दुष्कर्म और व्यापमं के आरोपी के नजर आने का दावा किया गया है। कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और मीडिया विभाग के प्रभारी के के मिश्रा ने ग्वालियर में आयोजित निजी चिकित्सा महाविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम से संबंधित तस्वीर को ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा, रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में एक निजी मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया, महिला उत्थान पर बिना रुके भाषण दे रहे थे,उनके साथ मंच पर साझेदार थे,बलात्कार के आरोपी धर्मवीर भदौरिया जो जमानत पर हैं,दूसरे गुलाबसिंह किरार जिनका नाम व्यापमं घोटाले में सीबीआई चार्टशीट में है! वाह।

कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों पर भाजपा का पक्ष जानने के लिए भाजपा के कई नेताओं से संपर्क किया गया, मगर कोई भी इस मामले पर अपना पक्ष रखने को तैयार नहीं हुआ। ग्वालियर में देवराज इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एवं अस्पताल का रविवार को भूमिपूजन समारोह आयोजित किया गया था। इसमें केंद्र सरकार के मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित राज्य सरकार के कई मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.