हमारा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता: पशुपति पारस

Activists preparing for 2024 Lok Sabha elections with resolve to make our booth the strongest: Pashupati Paras
हमारा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता: पशुपति पारस
बिहार हमारा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता: पशुपति पारस

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से ही जुट जाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी पदाधिकारी हमारा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ पंचायत और गांव स्तर तक पार्टी की मजबूत बूथ कमिटी बनाएं।

पारस शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर नई दिल्ली से पटना पहुँचें। पार्टी प्रदेश कार्यालय पहुंचने के बाद उन्होंने 1 जनवरी 2023 को दलित सेना के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद रामचन्द्र पासवान की जयंती पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मनाये जाने की तैयारी को लेकर समीक्षा की।

इस दौरान उन्होंने पार्टी और दलित सेना के नेताओं एवं पदाधिकारियों के साथ बैठक की। राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस ने बैठक में उपस्थित रालोजपा और दलित सेना के सभी पदाधिकारियों से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से ही जुट जाने को कहा।

पारस ने सभी पदाधिकारियों को हमारा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ पंचायत और गांव स्तर तक पार्टी की मजबूत बूथ कमिटी बनाने का निर्देश दिया। केंद्रीय मंत्री पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में राज्य में पार्टी के द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की भी समीक्षा की तथा ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन को पंचायत स्तर तक पहुंचाने का निर्देश दिया।

उन्होंने सशक्त एवं मजबूत पार्टी संगठन का स्वरूप बिहार में खड़ा करने के लिए सभी पदाधिकारियों को अपना महत्वपूर्ण योगदान एवं जिम्मेवारी निभाने के लिए निर्देशित किया। इससे पहले पारस के पटना पहुंचने पर पटना एयरपोर्ट पर पार्टी के नेताओं और दलित सेना के नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story