पंजाब में छोटे-छोटे शहरों में लगा है कूड़े के पहाड़ों का अंबार

Adesh Gupta says Small towns in Punjab are littered with mountains of garbage
पंजाब में छोटे-छोटे शहरों में लगा है कूड़े के पहाड़ों का अंबार
आदेश गुप्ता पंजाब में छोटे-छोटे शहरों में लगा है कूड़े के पहाड़ों का अंबार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज दिल्ली प्रदेश बीजेपी कार्यालय पर कहा कि दिल्ली में कूड़े के पहाड़ की राजनीति करने वाले पहले अपनी गिरेबान में झांककर देखें। वो बताएं कि पंजाब के छोटे छोटे शहरों में भी इतने बड़े कूड़े के पहाड़ क्यों खड़े हैं?

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में वो लगातार झूठ की राजनीति कर रहे हैं। जनता को ये समझना चाहिए, जो आम आदमी पार्टी अपने शासन में पंजाब से कूड़े के पहाड़ नहीं हटा पा रहे, वो दिल्ली में क्या करेंगे। वो रोज कूड़े के नाम पर दिल्ली के 60 हजार सफाई कर्मचारियों का अपमान कर रहे हैं। ये वही सफाई कर्मचारी हैं, जिन्होंने कोरोना के मुश्किल समय में पूरी दिल्ली की सफाई की।

आगे आदेश गुप्ता ने कहा कि, हमने दिल्ली में कूड़े की समस्या को दूर करने के लिए वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगा दिए हैं। कूड़े के पहाड़ों को हाइट कम कर दी है, हम अगले दो साल में ये पूरी तरह से खत्म करने जा रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी पंजाब सरकार सिर्फ ये सोच रही है कि उस कूड़े का करना क्या है, जबकि हमने यहां दिल्ली में वेस्ट टू एनर्जी प्लांट चालू भी कर दिया है।

जालंधर में वरियाणा में कूड़े के पहाड़ बना हुआ है, वहां तो इनकी सरकार है, दिल्ली में ये बड़ी बड़ी बातें करते हैं, लेकिन पंजाब में तो कूड़े की समस्या का ठीक करके दिखाएं।

आदेश गुप्ता के मुताबिक, अमृतसर में भी आम आदमी पार्टी की सरकार कूड़े के पहाड़ का कुछ नहीं कर पाई है। वहां भी कूड़े के पहाड़ से लोग भगवंत मान सरकार को कोस रहे हैं। मोहाली जैसे छोटे शहर के इंडस्ट्रियल एरिया फेस 8बी में भी आम आदमी पार्टी कूड़े के पहाड़ को खत्म नहीं कर पा रही है। ऐसे में किस आधार पर वो दिल्ली की बातें कर रही है। वहां तो इन्होंने 16 स्थानों पर कूड़े के पहाड़ बनाना शुरू कर दिया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Nov 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story