आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- मातोश्री आकर खूब रोए, डर था कहीं ईडी न पड़ जाए पीछे

Aditya Thackeray made a big claim about Eknath Shinde, said- Matoshree should come and cry a lot
आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- मातोश्री आकर खूब रोए, डर था कहीं ईडी न पड़ जाए पीछे
ठाकरे बनाम एकनाथ आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- मातोश्री आकर खूब रोए, डर था कहीं ईडी न पड़ जाए पीछे

डिजिटल डेस्क, मुबंई। महाराष्ट्र की सियासत इन दिनों उफान पर है। जब से शिवसेना पार्टी में दो फाड़ हुई है तब से प्रदेश की राजनीति का पारा हाई ही देखा गया है। फिलहाल, उद्धव गुट के शिवसेना नेता और ठाकरे परिवार के बेटे आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर जोरदार हमला बोला है और दावा किया है कि, नाथ मातोश्री आकर रोए थे और काफी भयभीत भी दिखाई दिए थे।

आदित्य ठाकरे के इस बयान का समर्थन उद्धव गुट से राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी किया है। उन्होंने भी ये दावा किया की जो आदित्य बोल रहे हैं वो पूरी तरह सच है और एकनाथ मेरे घर भी आकर गठबंधन तोड़ने की बात कह चुके हैं।

एकनाथ खूब रोए- आदित्य ठाकरे

आपको बता दें कि, आदित्य ठाकरे उद्धव ठाकरे के बेटे हैं। जो राजनीति में काफी सक्रिय रहते हैं लेकिन यह पहली बार देखा गया, जब उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे पर व्यक्तिगत रूप से हमला किया है। दरअसल, आदित्य एक दिवसीय दौरे पर हैदराबाद गए हुए हैं। जहां पर उन्होंने गीतम विश्वविद्यालय के छात्रों से संवाद करते समय एकनाथ शिंदे को लपेटे में लिया। आदित्य ने एकनाथ का जिक्र करते हुए कहा कि, शिवसेना में फूट पड़ने से पहले मौजूदा सीएम घर (मातोश्री) आए थे। जहां पर उन्होंने बीजेपी से डरने की बात कही थी। 

ठाकरे ने अपने कार्यक्रम में कहा कि, घर आकर एकनाथ शिंदे खूब रोए और उनके चेहरे पर बीजेपी से भय साफ तौर पर देखा गया था। वो आगे कहते हैं "ये 40 लोग अपनी सीट के लिए, पैसों के लिए गए। वर्तमान मुख्यमंत्री तब मेरे घर आकर रोए थे। इसकी वजह यह थी कि उन्हें केंद्रीय जांच एजेंसी अरेस्ट करने वाली थी।"

संजय राउत ने किया आदित्य ठाकरे का समर्थन

आदित्य ठाकरे के इस बयान को लेकर जब मीडिया ने सांसद संजय राउत से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, जो कुछ आदित्य ने कहा बिल्कुल सच है। मेरे घर पर आकर अभी जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे हैं उन्होंने भी यही कहा था कि मैं जेल नहीं जाना चाहता, आप यह गठबंधन तोड़िए।" संजय राउत ने एकनाथ पर निशाना साधते हुए आगे कहा, "पार्टी ने अगर आपको सब कुछ दिया है तो पार्टी के साथ खड़े रहना चाहिए। पूरे देश में एक दबाव का तंत्र चल रहा है लेकिन हमें डरने की ज़रूरत नहीं है।" संजय राउत ने कहा "सीएम का कहना था कि नहीं मुझे डर है कि मुझे जेल में डालेंगे, उनको जेल जाने का डर था। उस दौरान ऐसे कई लोगों के ऊपर ईडी की कार्रवाई चल रही थी, जिसका मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नेतृत्व किया।"

 

Created On :   13 April 2023 6:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story