माकपा प्रदेश मुख्यालय के बाद अब तिरुवनंतपुरम जिला कार्यालय पर हमला

After CPI(M) state headquarters, now Thiruvananthapuram district office attacked
माकपा प्रदेश मुख्यालय के बाद अब तिरुवनंतपुरम जिला कार्यालय पर हमला
तिरुवनंतपुरम माकपा प्रदेश मुख्यालय के बाद अब तिरुवनंतपुरम जिला कार्यालय पर हमला
हाईलाइट
  • माकपा प्रदेश मुख्यालय के बाद अब तिरुवनंतपुरम जिला कार्यालय पर हमला

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। जुलाई में एकेजी केंद्र पर बम फेंके जाने के बाद माकपा के राज्य मुख्यालय पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने शनिवार तड़के तिरुवनंतपुरम जिला पार्टी कार्यालय में पथराव किया। घटना में जिला सचिव अनवूर नागप्पन द्वारा इस्तेमाल की गई एक कार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार में बाइक चलाते दिख रहे हैं। जिला कार्यालय का दौरा करने के बाद डेमोक्रेटिक फ्रंट के संयोजक ई.पी.जयराजन ने इसे भाजपा/आरएसएस की करतूत बताया।माकपा ने जुलाई की घटना में कांग्रेस पर उसके कार्यालय पर हमला करने का आरोप लगाया था।

आज की हमले की घटना के तुरंत बाद, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और खबर साझा की। उन्होंने कहा कि ये कृत्य राज्य में शांति भंग करने के लिए किए जा रहे हैं और लोगों के समर्थन से इससे निपटा जाएगा।उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि ऐसा करने वालों को कानून के सामने लाया जाए।

जिले के सभी स्थानीय केंद्रों पर विरोध सभा भी आयोजित की जाएगी।हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए, जिला भाजपा अध्यक्ष वी.वी.राजेश ने कहा कि यह कोई रहस्य नहीं है कि माकपा और विजयन सरकार विभिन्न आरोपों के मद्देनजर मुश्किल दौर से गुजर रही है और उनके कार्यकर्ता बहुत व्यथित हैं। उन्होंने कहा, इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए पार्टी इस तरह के हथकंडे अपना रही है। इस हमले के पीछे भी वही माकपा के लोग हैं, जिन्होंने उनके पार्टी मुख्यालय पर हमला किया। कड़े कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story