कांग्रेस वरिष्ठ नेता: सही समय आने पर सक्रिय राजनीति में उतरेंगी अहमद पटेल की बेटी

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। कांग्रेस के दिवंगत वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की बेटी मुमताज पटेल सक्रिय राजनीति में आने के लिए जमीनी स्तर पर काम कर रही हैं। वह सही समय और मंच का इंतजार कर रही हैं। करंट मुद्दों पर उनके दो लेटेस्ट ट्वीट्स ने राजनीतिक गलियारों में हलचलें तेज कर दी हैं।

पाटीदारों के खिलाफ कार्यकारी अध्यक्ष कादिर पीरजादा के बयान का समर्थन करते हुए, मुमताज पटेल ने ट्वीट किया: कांग्रेस पार्टी को सभी समुदायों और धर्मों में विश्वास है। इसके नेतृत्व ने हमेशा सभी समुदायों का सम्मान किया है। नेतृत्व को यह नहीं भूलना चाहिए कि पाटीदार भी समाज का हिस्सा हैं, लोगों को कांग्रेस से काफी उम्मीदें हैं। मुमताज पटेल ने कहा, मैं भरूच युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष निखिल शाह को रिहा करने की अपील करती हूं, उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किया गया था।

राजनीति में शामिल होने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए मुमताज पटेल ने कहा: लोगों ने मेरे ट्वीट का गर्मजोशी और सम्मान के साथ जवाब दिया है और इस तरह की प्रतिक्रिया मुझे राजनीति में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करती है। मैं समुदाय और राष्ट्र निर्माण का हिस्सा बनना चाहती हूं। मुझे लगता है कि मैं राजनीति के लिए पैदा हुई हूं। मैं सक्रिय राजनीति में शामिल होने के लिए सही समय और मंच का इंतजार कर रही हूं।

वह अपने पिता द्वारा छोड़ी गई विरासत को पहली प्राथमिकता देना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मैं महिलाओं और युवाओं के साथ काम करना चाहती हूं और यहीं से मैं राजनीति की शुरूआत करना चाहती हूं। मैं अपने भरूच में समान विचारधारा वाले लोगों की भावनाओं को धीरे-धीरे समझने की कोशिश कर रही हूं। मुमताज पटेल ने आगे कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में किसी के लिए प्रचार करने की उनकी कोई योजना नहीं है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.