पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात

AIADMK delegation led by Palaniswami to meet Governor
पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात
तमिलनाडु पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। विपक्षी अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन. रवि से बुधवार को मुलाकात करेंगा। अन्नाद्रमुक नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में डी. जयकुमार, नाथम आर. विश्वनाथन, के.पी. मुनुस्वामी, और सीवीई शनमुघम हैं।सूत्रों के अनुसार, अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल का दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि सत्तारूढ़ द्रमुक और उसके सहयोगी दलों द्वारा एनईईटी विधेयक समेत कई मुद्दों पर राज्यपाल को निशाना बनाया जा रहा है।

डीएमके ने तमिलनाडु के राज्यपाल को वापस बुलाने की भी मांग की है और वीसीके और वामपंथी दलों सहित उसके सहयोगी रवि के खिलाफ मजबूती से उतरे।अन्नाद्रमुक ने आरोप लगाया है कि राज्य में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है और पुलिस को स्वतंत्र रूप से काम करने की अनुमति नहीं है।

अन्नाद्रमुक के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि, प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल को राज्य में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति से अवगत कराएगा।तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में जातीय प्रतिद्वंद्विता के कारण लगातार दो हत्याओं के बाद, अन्नाद्रमुक प्रतिनिधिमंडल द्वारा इस मामले को राज्य सरकार के साथ उठाए जाने की उम्मीद है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story