गाज‍ियाबाद में बोले AIMIM चीफ ओवैसी , मुस्लिमों के पास अब वोटिंग का विकल्प

AIMIM Chief Owaisi said in Ghaziabad, Muslims now have the option of voting
गाज‍ियाबाद में बोले AIMIM चीफ ओवैसी , मुस्लिमों के पास अब वोटिंग का विकल्प
पार्टियों के छलावे से बचें गाज‍ियाबाद में बोले AIMIM चीफ ओवैसी , मुस्लिमों के पास अब वोटिंग का विकल्प

डिजिटल डेस्क, नई लखनऊ । हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश पर आरोप लगाते हुए कहा क‍ि 19 फीसदी मुस्मिम उन्हें वोट देता रहेगा और वो उन पर राजनीति करते रहेंगे। अब ये नहीं चलेगा। सांसद ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम-यादव कॉम्बिनेशन से अब बीजेपी को नहीं हराया जा सकता। बीजेपी को हराने के लिए ए से जेड़ तक कॉम्बिनेशन तैयार करना होगा ।रविवार को मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सभी पार्टियों पर एक साथ निशाना साधा। ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस, सपा और बसपा पर जमकर बरसे। ओवैसी ने कहा क‍ि पीएम मोदी चीन का नाम लेने से डरते हैं। इसलिए चीन के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाया जा रहा है।

बीजेपी के बढ़ते वोट परसेंट पर ओवैसी के बोल
ओवैसी ने गाजियाबाद की सभी विधानसभाओं का एक के बाद एक क्रम से अलग-अलग विधानसभा में बीजेपी के वोटिंग पर्सेंट के बढ़ने को लेकर बोलना शुरू किया। फिर कहा कि इस बार मुस्लिम वोटरों को भटकने की जरूरत नहीं है। 

बिना नाम लिए  आर्यन के पिता अभिनेता शाहरूख खान पर कसा तंज

ओवैसी ने बिना किसी का नाम लिए हुए कहा कि जेलों में 27 फीसदी अंडर ट्रायल कैदी मुस्लिम हैं। लेकिन, मैं केवल उन्हीं की आवाज उठाऊंगा जो कमजोर निर्धन हैं, जिसके पिता ताकतवर धनवान पॉपुलर है उनके लिए मेरी आवाज नहीं उठेगी। उनके इस बयान को जेल में बंद आर्यन खान से जोड़ कर देखा जा रहा है।

मुस्लिम वोट बांटने का आरोप मेरे ऊपर मढ़ा जाता है

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम वोट बांटने का आरोप मेरे ऊपर थौंपा जाता है। 2019 के चुनावों में हाथी और साईकिल ने एक साथ चुनाव लड़ा था। फिर भी बीजेपी ने चुनाव जीत लिया। क्योंकि उस समय मेरी पार्टी एआईएमआईएम चुनाव में नहीं थी। इसकी वजह से सपा और बसपा का वोट बीजेपी को ट्रांसफर हो गया था। उन्होंने कहा कि इससे पहले मुस्लिम समाज के पास वोट करने का विकल्प नहीं होता था। लेकिन, अब मेरी पार्टी है। यूपी में अब उनकी पार्टी को कोई नहीं रोक सकता है।


 

Created On :   18 Oct 2021 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story