दिसंबर तक राजस्थान में एआईएमआईएम को लॉन्च करेंगे ओवैसी, कहा- लोग भाजपा और कांग्रेस दोनों से है नाराज

AIMIM will soon knock in Rajasthan: Owaisi
दिसंबर तक राजस्थान में एआईएमआईएम को लॉन्च करेंगे ओवैसी, कहा- लोग भाजपा और कांग्रेस दोनों से है नाराज
राजस्थान में ओवैसी दिसंबर तक राजस्थान में एआईएमआईएम को लॉन्च करेंगे ओवैसी, कहा- लोग भाजपा और कांग्रेस दोनों से है नाराज
हाईलाइट
  • राजस्थान में तीसरे मोर्चे की काफी गुंजाइश है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन जल्द ही दिसंबर तक राजस्थान में दस्तक देने वाली है। यह जानकारी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दी।

ओवैसी सोमवार को यहां जयपुर में थे। उन्होंने कहा, यहां हम पार्टी को लॉन्च करेंगे। राजस्थान में तीसरे मोर्चे की काफी गुंजाइश है क्योंकि यहां के लोग भाजपा और कांग्रेस दोनों से नाराज हैं। हमारा प्रयास होगा कि यहां के अल्पसंख्यकों को राजनीतिक आवाज और मंच दिया जाए। विधानसभा राजस्थान में 2023 में चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा, हम पहले यहां पार्टी की गतिविधियां शुरू करेंगे, फिर संगठन मजबूत होगा और फिर गठबंधन की बात करेंगे।

मैं बीटीपी नेता छोटूभाई वसावा के पास गया और उनसे बातचीत की। अल्पसंख्यकों के साथ, दलितों, एसटी आदि सहित अन्य जातियों के साथ बातचीत होगी। उन्होंने कहा कि मुसलमान सबसे बड़े अल्पसंख्यक हैं और उनका राजनीतिक सशक्तिकरण बहुत महत्वपूर्ण है। इससे संसदीय लोकतंत्र में विश्वास बढ़ेगा और एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण होगा। जिन्ना पर बोलते हुए उन्होंने कहा, हमारे बड़ो ने उन्हें (जिन्ना) खारिज कर दिया। उनका संदेश खारिज कर दिया गया। हम भारत के सशक्तिकरण के बारे में बात करते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Nov 2021 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story