अखिलेश यादव ने कहा सत्तारूढ़ दल के खिलाफ जनता में 440 वोल्ट का एक करंट है

Akhilesh Yadav said there is a current of 440 volts in the public against the ruling party
अखिलेश यादव ने कहा सत्तारूढ़ दल के खिलाफ जनता में 440 वोल्ट का एक करंट है
उत्तर प्रदेश चुनाव अखिलेश यादव ने कहा सत्तारूढ़ दल के खिलाफ जनता में 440 वोल्ट का एक करंट है
हाईलाइट
  • बसपा के मास्टर भाजपा में बैठे हैं।

डि़जिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री (पीएम)नरेन्द्र मोदी के लिए एक संक्षिप्त शब्द पैकर्स एंड मूवर्सबनाया है।

अखिलेश यादव ने हरदोई जिले के संडीला निर्वाचन क्षेत्र में सोमवार शाम को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए पीएम को बुलाया है। लोग जानते हैं कि पीएम का क्या मतलब है .इसका मतलब है कि उनके पैकर्स एंड मूवर्स (पीएम)उन्हें भाजपा की हार के बाद बाहर भेजने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा सत्तारूढ़ दल के खिलाफ जनता में 440 वोल्ट का एक करंट है ।

उन्होंने कहा, इस बार भाजपा और प्रदेश की जनता के बीच सीधी लड़ाई है। हम उन लोगों के साथ हैं जो सीधे भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं। अगली सरकार न तो बसपा और न ही कांग्रेस बनाने जा रही है। आप अपना वोट उन्हें देकर नष्ट ना करें और सुनिश्चित करें कि सपा अगली सरकार बनाए।

उन्होंने कहा कि अनुमान है कि उत्तर प्रदेश चुनाव के पहले और दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी ने सीटों के मामले में शतक लगाया है और तीसरे और चौथे चरण के बाद यह दोहरा शतक होगा। यादव ने कहा कि बाकी चरणों (पांचवें, छठे और सातवें) में भाजपा पूरी तरह से हार जाएगी।

अखिलेश ने आगे कहा, भाजपा को यह समझ नहीं आया कि जनता में उसके खिलाफ 440 वोल्ट का करंट है। उसके नेताओं की भाषा बदल गई है। जनता ने खड़ी कर दी है इनकी खटिया, इसलिए इनके बयान आ रहे हैं घटिया। भाजपा की भाषा बेहद ,खराब हो गई है क्योंकि लोगों ने इसे छोड़ दिया है।

यह आरोप लगाते हुए कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और भारतीय जनता पार्टी के बीच एक गुप्त समझौता है,सपा प्रमुख ने कहा कि बसपा के मास्टर भाजपा में बैठे हैं।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि जो हाथी (बसपा के प्रतीक) पर बैठे हैं, वे कहीं भी जा सकते हैं। उनके गुरु किस पार्टी में बैठे हैं? उनके गुरु भाजपा में बैठे हैं। हम बहुमत से सरकार बना रहे हैं।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story