सभी किसान एकजुट होकर अपनी सरकार बनाएं

All farmers unite and form their government
सभी किसान एकजुट होकर अपनी सरकार बनाएं
सत्यपाल मलिक सभी किसान एकजुट होकर अपनी सरकार बनाएं

डिजिटल डेस्क, जयपुर। मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किसानों से एकजुट होकर अपनी सरकार बनाने का आग्रह किया है। राजस्थान के चुरू जिले के सरदारशहर कस्बे में मंगलवार को जाट समाज द्वारा आयोजित समाज जागृति शताब्दी महोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मलिक ने कहा, किसानों को लेने वाले नहीं बल्कि देने वाले के रूप में सामने आना चाहिए। उन्हें एकजुट होकर अपनी सरकार बनानी चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए, मलिक ने तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के विरोध के दौरान 700 से अधिक किसानों की मौत पर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया। मलिक ने तंज कसते हुए कहा, दिल्ली में मामूली दुर्घटना होने पर भी प्रधानमंत्री शोक पत्र लिखते हैं। हालांकि, 700 से अधिक किसानों ने अपने प्राणों की आहुति दी लेकिन उन्होंने शोक व्यक्त नहीं किया।

मलिक ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की चुनौतियों से अवगत कराने की कोशिश की, तो लोगों ने उन्हें चुप रहने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें कभी भी राष्ट्रपति या उपाध्यक्ष के पद पर पदोन्नत नहीं किया जाएगा। उन्होंने दावा किया, मैंने उनसे कहा कि मैंने वरिष्ठ पदों पर काम किया है और अब किसानों की सेवा करना चाहता हूं।

(आईएएनएस)

Created On :   9 March 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story